प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बनने वाले हैं पेरेंट्स, अनोखे अंदाज में सुनाई खुशखबरी

प्रिंस नरूला और युविका चौधरी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहा है. कुछ देर पहले ही दोनों ने अपनी जिंदगी की यह खुशखबरी चाहने वालों को सुनाई है. उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 25, 2024, 11:36 PM IST
    • युविका बनने वाली हैं मां
    • प्रिंस नरूला का ऐलान
प्रिंस नरूला और युविका चौधरी बनने वाले हैं पेरेंट्स, अनोखे अंदाज में सुनाई खुशखबरी

Prince Narula-Yuvika Chaudhary Announced Pregnancy: एक्टर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. यह खुशखबरी कपल ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने सभी चाहने वालों को दी है. कपल ने बहुत दिलचस्प अंदाज में फैंस को बताया कि वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रहे हैं. यहां कपल ने 2 एक जैसी दिखने वाली कारों की फोटोज शेयर की हैं. इसमें एक बड़ी कार है और एक छोटी कार दिख रही हैं. वहीं, दूसरी फोटो में प्रिंस दोनों कारों के आगे खड़े हैं.

लिखा क्यूट पोस्ट

इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रिंस ने कैप्शन में लंबा-चौड़ा कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, 'सभी को हैलो. मैं नहीं जानता कि मैं अपनी फीलिंग्स कैसे बयां करूं, क्योंकि हम खुश भी हैं और बहुत नर्वस भी. भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं, हम पेरेंट्स बनने के लिए बहुत उत्साहित हैं, क्योंकि बहुत जल्द प्रीविका का बेबी आने वाला है. अब सबकुछ उसी के लिए होगा.'

बच्चे को हर खुशी देना चाहते हैं प्रिंस

प्रिंस ने आगे लिखा, 'बेबी युविका अब तुम दूसरे नंबर पर आओगे, मेरे मम्मी-पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पर हो जाऊंगा, क्योंकि, हमारी लाइफ का जो सेंटर होने वाला या होने वाली है वो आने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRINCE YUVIKA NARULA (@princenarula)

मैं इतना खुश हूं कि जिसके लिए मैंने इतनी मेहनत की है कि जब भी मैं बाप बनूंगा, उसके लिए सब होना चाहिए. जैसे सब पेरेंट्स सोचते हैं, मेरे भी वो सपने थे. जैसे हमारे मां-बाप ने हमें पाला और अच्छा इंसान बनाया. हम भी अपने बच्चे को अच्छा इंसान बनाने की कोशिश करेंगे.'

प्रिंस-युविका को मिली बधाई

अब प्रिंस नरूला का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कपल के चाहने वालों से लेकर कई मशहूर फिल्मी सितारों ने प्रिंस और युविका को जिंदगी के इस खास पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी देना शुरू कर दिया है. लगातार उनके पोस्ट पर कमेंट्स आ रहे हैं.

2018 में की थी शादी

गौरतलब है कि प्रिंस और युविका की मुलाकात 'बिग बॉस 9' में हुई थी. इसी दौरान दोनों का रिश्ता का दोस्ती से प्यार में बदल गया. इसके बाद 2018 में दोनों ने ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लिए. प्रिंस और युविका की शादी में कई मशहूर हस्तियां शरीक होने के लिए पहुंची थीं. अब शादी के 6 साल बाद दोनों अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- Anupamaa 25 June Twist: श्रुति को सताएगा इस बात डर, अब अनुपमा लेगी इस तरह बदला!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़