Anupamaa 3 July Spoiler: सच जानने के बाद भी डिंपल करेगी टीटू से शादी का फैसला, वनराज ने करेगा बवाल

Anupamaa 3 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि टीटू से शादी करने का फैसला अनुपमा, डिंपल के हाथों में छोड़ेगी. वहीं, पूरा परिवार टीटू के सपोर्ट में खड़ा दिखेगा, लेकिन वनराज की वजह से फिर खुशियों पर ग्रहण लग जाएगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 3, 2024, 06:30 PM IST
    • डिंपल कर देगी टीटू को माफ
    • वनराज नहीं देगा आशीर्वाद
Anupamaa 3 July Spoiler: सच जानने के बाद भी डिंपल करेगी टीटू से शादी का फैसला, वनराज ने करेगा बवाल

Anupamaa 3 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' के बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि डिम्पी और टीटू की शादी में हंगामा होने के बाद वनराज पानी से भरा मटका लेकर आएगा और हवन कुंड पर डालने जाएगा, लेकिन तभी अनुपमा उसे रोक देगी. दोनों के बीच काफी बहस होगी. अनुपमा कहेगी कि अगर प्यार डिंपल और टीटू ने किया है तो अब डिंपल ही फैसला लेगी कि उसे टीटू से शादी करनी है या नहीं. इस पूरे तमाशे के बीच डिंपल खुद को कमरे में कैद कर लेगी. सभी दरवाजा खुलवाने की कोशिश करेंगे, लेकिन डिम्पी दरवाजा नहीं खोलेगी.

वनराज और टीटू की होगी बहस

3 जुलाई 2024 के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि वनराज और टीटू के बीच काफी बहसबाजी चलेगी. उधर, अनुपमा सभी से बाहर जाने के लिए कहेगी और खुद दरवाजे के बाहर ही बैठकर डिम्पी से बात करेगी. आखिरकार डिंपल दरवाजा खोल देगी और अनुपमा उसे वापस मंडप में ले आएगी. डिंपल सभी को फैसला सुनाते हुए कहेगी कि बेशक तपिश ने उसका भरोसा तोड़ दिया, लेकिन एक सच यह भी है कि वो खुद भी लंबे वक्त तक तपिश को अपना सच बताने की हिम्मत नहीं कर पाई थी.

तपिश को माफ कर देगी डिंपल

डिंपल आगे कहेगी कि तपिश ने भी एक रेप विक्टिम, एक विधवा और एक मां से प्यार करने का फैसला किया. ऐसे में क्या वो उसकी एक छोटी सी भूल को माफ नहीं कर सकती. इसके बाद सबकुछ जानते हुए डिंपल, टीटू को अपना लेगी. हालांकि, वनराज से डिंपल का ये फैसला बर्दाश्त नहीं होगा. वह कहेगा कि तू पागल हो गई है डिम्पी. इससे शादी करेगी तो समाझ क्या कहेगा.

वनराज को जवाब देगी डिंपल

डिंपल पूरी हिम्मत से वनराज को जवाब देगी कि जब पिछले 5 सालों से वो जिंदा लाश बनकर रह रही है तो तब तो इस समाज ने उसके आंसू नहीं पोछे. डिम्पी कहेगी कि जब इस समाज ने उसके बारे में नहीं सोचा तो वो क्यों इस समाज के बारे में सोचकर इतना अच्छा लाइफ पार्ट्नर खो दे. वह कहेगी कि समर ने भी इस समाज के खिलाफ जाकर ही फैसला लिया था, उस वक्त सबने उसका साथ दिया था, फिर अब तपिश में क्यों खोट नजर आ रहे हैं.

नहीं मानेगा वनराज

इस बीच अनुपमा कहेगी कि तपिश अच्छा लड़का है. कोई भी मां वहीं करेगी जो सुषमा जी ने किया. क्राइम करना गलत है तो क्राइम सहना भी गलत है. वह कहेगी कि अगर वो सुषमा जी जगह होती तो वो भी वही करती जो उन्होंने किया. ऐसे में लीला बा भी उसका सपोर्ट करेंगी. इसके बाद डिंपल और टीटू, वनराज को मनाने की कोशिश करेंगे कि अपना आशीर्वाद देकर ये शादी हो जाने दें, लेकिन वनराज बिना कुछ कहे वहां से चला जाएगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH 3 July Spoiler: अभिरा बचाएगी विद्या की जान, फिर भी क्यों सुनने पड़े ताने?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़