Anupamaa 3 September Spoiler: अनुज की बात ठुकराएगी अनुपमा, बा करेगी बड़ा फैसला

Anupamaa 3 September 2024 Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा हॉस्पिटल से आश्रम लौट आएगी. ऐसे में सभी उसका भव्य स्वागत करेंगे. हालांकि, इस दौरान अनुपमा आराम करने की बजाय सीधा शाह निवास पहुंच जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 3, 2024, 09:42 PM IST
    • अनुपमा कहेगी बा से ये बात
    • आध्या लेगी खुद पर जिम्मेदारी
Anupamaa 3 September Spoiler: अनुज की बात ठुकराएगी अनुपमा, बा करेगी बड़ा फैसला

Anupamaa 3 September 2024 Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी एक बार फिर से दिलचस्प ट्रैक पर आ गई है. अब मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा के आश्रम आशा भवन में खूब सजावट होगी. इस दौरान सागर और मीनू एक दूसरे के बहुत करीब आ जाएंगे, लेकिन तोषू उन्हें देख लेगा और सागर को पीटने के लिए बढ़ेगा, हालांकि, पाखी उसे रोकते हुए कहेगी फिलहाल मम्मी की वापसी की तैयारी करते हैं. इस फटीचर को देखने के लिए अभी बहुत वक्त है. पाखी यहां वनराज का जिक्र छेड़ते हुए कहेगी कि एक बार पापा लौट आए फिर इसे देख लेंगे.

अनुपमा को मिलेगी छुट्टी

3 सितंबर के एपिसोड में आगे दिखाया जाएगा कि हॉस्पिटल में डॉक्टर्स अनुपमा को छुट्टी देने से पहले समझाएंगे इसे घर जाकर अपना बहुत ध्यान रखना होगा. इसके अलावा उसे ऐसा कोई भी काम नहीं करना है जिसकी वजह से उसके टांकों पर जोर पड़े. वहीं, आश्रम लौटेगी ही सभी लोग अनुपमा भव्य स्वागत करेंगे. इस दौरान बा और बापूजी को भी एक दूसरे के साथ बिताने के लिए अच्छा वक्त मिल जाएगा. ऐसे में दोनों के रिश्ते में भी सुधार होता दिखेगा.

आध्या लेगी सारी जिम्मेदारी

आशा भवन आते ही अनुपमा सभी को अपनी बेटी आध्या से मिलवाएगी. वहीं, आध्या भी अनुपमा से कहेगी कि अब आपको किसी भी चीज के चिंता करने की जरूरत नहीं है, मैं सब संभाल लूंगी. इसके बाद आश्रम के लोग भी अनुपमा से आराम करने के लिए कहेंगे. अनुपमा उनकी बात मान जाएगी, लेकिन वो कहेगी कि एक काम है जो करना है और इसे सिर्फ उसे ही करना होगा. फिर अनुपमा अपनी कुर्सी से उठकर शाह निवास की ओर बढ़ेगी. अनुज उसे रोकने की कोशिश करेगा और कहेगा कि अभी उसकी तबीयत ठीक नहीं है. फिलहाल वहां जाना सही नहीं होगा, लेकिन वो अनुज की एक नहीं सुनेगी.

बा को समझाएगी अनुपमा

अनुपमा जब शाह निवास पहुंचेगी तो बा और तोषू मिलकर अनुपमा की बुराई कर रहे होंगे. वह आपस में बात कर रहे होंगे कि किसी को भी आशा भवन में झांकते तक की जरूरत नहीं है. ऐसे में अनुपमा, लीला बा के पास जाएगी और बात करेगी कि पिछले दिनों उसने मौत को बहुत करीब से देखा है. वह बा से बहुत सारी बातें करेगी और घूमा-फिराकर इस बात पर आ जाएगी कि बा को बापूजी के साथ रहना चाहिए. अनुपमा की बातों से बा की आंखों में आंसू छलक आएंगे और वह उसे गले लगा लेगी. इसी के साथ वह बापूजी के साथ रहने वाली बात भी मान जाएगी.

ये भी पढ़ें- AP Dhillon Net Worth: रैपर एपी ढिल्लों एक शो के कितने रुपये लेते हैं? जानें- कौन हैं गर्लफ्रेंड और अन्य जानकारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़