'अनुपमा' की बहू ने दिखाई अदाएं, इस लुक से नहीं हटेंगी नजरें

निधि शाह ने किंजल के रूप में दर्शकों का खूब दिल जीता है. अपनी एक्टिंग के अलावा वह बोल्ड अवतार के कारण भी चर्चा में रहती हैं. अब एक बार फिर से निधि में अपनी फोटो शेयर की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2022, 05:59 PM IST
  • निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • किंजल के रूप में दर्शकों के बीच पहचान हासिल की है
'अनुपमा' की बहू ने दिखाई अदाएं, इस लुक से नहीं हटेंगी नजरें

नई दिल्ली: टीवी पर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाली शो 'अनुपमा' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. इस शो में नजर आने वाला हर किरदार अपने आप में बहुत खास और दिलचस्प है. इस शो ने कई कलाकारों को घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है. इन्हीं में से एक नाम एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) का भी है, जो आज सिर्फ अपनी शानदार अदाकारी के दम पर खास लोकप्रियता हासिल कर चुकी हैं.

खास पहचान बना चुकी हैं निधि

बता दें कि निधि को शो में 'अनुपमा' यानी रुपाली गांगुली की बहू किंजल का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. उन्होंने अपनी इस भूमिका को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा है कि दर्शकों को उनसे प्यार हो गया है. ऐसे में लोग अब उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं निधि

निधि भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर फैंस के साथ पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nidhi Shah (@nidz_20)

अब एक बार फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है. यहां वह डूबते सूरज को निहारती दिख रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं निधि

इस फोटो में निधि को व्हाइट कलर का स्टैप वाले टॉप पहने देखा जा रहा है. यहां वह नो-मेकअप लुक में नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है, इस सिंपल लुक में भी निधि बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. अब फैंस उनके इस अवतार को भी खूब पसंद कर रहे हैं. उनकी इस फोटो पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- 'संस्कारी बहू' टीना दत्ता ने डीपनेक ड्रेस में कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, अदाओं पर टिकीं नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़