ओवैसी के खिलाफ लड़ रहीं माधवी लता ने मस्जिद की तरफ किया ये इशारा, हो गया विवाद

Madhavi Lata Viral Video: माधवी लता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इस पर खूब विवाद हो रहा है. माधवी हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 19, 2024, 08:32 AM IST
  • ओवैसे के खिलाफ लड़ रहीं माधवी
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
ओवैसी के खिलाफ लड़ रहीं माधवी लता ने मस्जिद की तरफ किया ये इशारा, हो गया विवाद

नई दिल्ली: Madhavi Lata Viral Video: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए पहले चरण की वोटिंग शुरू हो गई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर हैदराबाद से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता का एक वीडियो वायरल हो रहा है. माधवी लता को AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के सामने चुनावी मैदान में उतारा गया है. पहली बार है भाजपा ने AIMIM के गढ़ में एक महिला उम्मीदवार को उतारा है.

माधवी लता ने क्या किया?
माधवी लता के कई विवादित बयान चर्चा में रहे हैं. वे रामनवमी के अवसर पर एक शोभा यात्रा में शामिल हुईं. जब यात्रा इलाके की एक मस्जिद के पास पहुंची तो माधवी लता ने तीर चलाने की एक्टिंग की. इसके बाद इस पर विवाह हो गया है. लोगों ने सोशल मीडिया पर चुनाव आयोग को इस पर संज्ञान लेने के लिए भी कहा. चुनाव आयोग के मुताबिक, किसी भी पार्टी को धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने का अधिकार नहीं होता.

ओवैसी ने क्या कहा?
AIMIM प्रमुख और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने माधवी लता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है चुनाव आयोग ने कोई कार्रवाई नहीं की. अगर यही मैं करता तो बड़ा विवाद होता.

कौन हैं माधवी लता?
डॉ. माधवी विरिंची हॉस्पिटल की चेयरपर्सन हैं. वे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. वे हिंदुत्व को लेकर मुखर रही हैं. माधवी लता भरतनाट्यम डांसर भी हैं. उन्होंने कोटी महिला कॉलेज से पॉलिटिक्स में MA किया. बता दें कि इस सीट पर कांग्रेस ने AIMIM के समर्थन में उम्मीदवार नहीं उतारा.

ये भी पढ़ें- लोकसभा चुनावः कौन हैं इंदौरी धरतीपकड़ जिन्होंने 20वीं बार भरा चुनाव का पर्चा, 19 बार हो चुकी है जमानत जब्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़