हर दिन बढ़ती जा रही है अनुष्का सेन की बोल्डनेस, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं अनुष्का सेन (Anushka Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 07:31 PM IST
  • अनुष्का सेन का दिखा सिजलिंग लुक
  • सोशल मीडिया लवर हैं अनुष्का सेन
हर दिन बढ़ती जा रही है अनुष्का सेन की बोल्डनेस, क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में अपना नाम दर्ज करवा चुकीं अनुष्का सेन (Anushka Sen) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने मजह 20 साल की उम्र में इंडस्ट्री में वो मुकाम हासिल किया है, जिसके लिए किसी भी हस्ती को सालों-साल मेहनत करनी पड़ती है. अनुष्का ने न सिर्फ अपने अभिनय, बल्कि स्टाइलिश लुक्स से भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा है. 

सोशल मीडिया लवर है अनुष्का 

अनुष्का के स्टाइल पर भी देशभर के लोग फिदा रहते हैं. वहीं, दूसरी ओर एक्ट्रेस अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अनुष्का हर दिन अपने लुक्स की वजह से अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट उनके चाहने वालों के बीच वायरल हो रहा है, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है. 

अनुष्का का दिखा सिजलिंग लुक

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में अनुष्का को व्हाइट क्रॉप टॉप और येलो पैंट पहने देखा जा सकता है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anushka Sen (@anushkasen0408)

लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. साथ ही उन्होंने व्हाइट चश्मा लगाया हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने सिजलिंग अदाएं दिखा रही हैं. 

इस वेब सीरीज में दिखी थीं अनुष्का

लोग एक्ट्रेस के इस लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. उनकी इन अदाओं को देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि अनुष्का सिर्फ 20 साल की हैं.अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'स्वांग' रिलीज हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अनुष्का सेन कोरियन फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढे़ं- धनश्री वर्मा ने उर्वशी रौतेला को लिया आड़े हाथ, एक्ट्रेस की कॉपी कर डाले जबरदस्त फोटो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़