नेट की लाल साड़ी में 'अनुपमा' की काव्या ने ढाया कहर, कातिलाना अदाओं से किया वार

टीवी शो 'अनुपमा' के जरिए घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस मदालसा शर्मा ने अपनी अदाकारी से तो दर्शकों का दिल हमेशा ही खूब जीता है, लेकिन स्टाइल के मामले में भी वह किसी से पीछे नहीं हैं. इस बार एक्ट्रेस का एथनिक लुक दीवाना बना रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 10, 2023, 04:09 PM IST
    • मदालसा शर्मा साड़ी में दिखीं स्टनिंग
    • मदालसा का नया लुक हो रहा वायरल
नेट की लाल साड़ी में 'अनुपमा' की काव्या ने ढाया कहर, कातिलाना अदाओं से किया वार

नई दिल्ली: सुपरहिट हिन्दी टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मदालसा शर्मा आज घर-घर में अपनी एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. शो की शुरुआत में बेशक उन्हें खलनायिका के रोल में पेश किया गया, लेकिन वक्त के साथ उनका किरदार और दर्शकों में उनकी छवि दोनों ही सुधर गई है. आज मदालसा अपने हर अंदाज से देशभर के लोगों के दिलों में राज करती हैं. चाहने वाले उनके साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़े रहते हैं.

साड़ी में भी मदालसा ने बरपाया कहर

मदालसा भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए अक्सर इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने नए अवतार से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. इस बार मदालसा ने अपने फेस्टिवल लुक में हुस्न का तड़का लगाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टग्राम पेज पर नया लुक शेयर किया है, जिसमें वह रेड कलर की नेट वाली साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं. इस एथनिक लुक में भी मदालसा कहर बरपा रही हैं.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं मदालसा शर्मा

मदालसा ने इस शिमर साड़ी के साथ सिल्क का स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड रेड शिमर लिपस्टिक और स्मोकी आई मेकअप से कंप्लीट किया है. एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर ओपन रखा है, साथ ही उन्होंने बालों में रेड रोज भी सजाए हैं. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर  मदालसा ने एक रेड कलर की ही बहुत सारी चूड़ियां पहनी हैं.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

मदालसा इस लुक में बेहद खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस स्टाइलिश एथनिक लुक को भी कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए एक से एक किलर पोज दिए हैं. फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. यूजर्स ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांधते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं मदालसा

गौरतलब है कि मदालसा शर्मा मशहूर एक्टर शीला शर्मा की बेटी और दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. अपने अब तक के करियर में वह कई तमिल, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी और हिन्दी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं. हालांकि, उन्हें खास पहचान टीवी शो 'अनुपमा' से ही हासिल हुई.

ये भी पढ़ें- Lucifer एक्टर टॉम एलिस बने चौथी बार पिता, दूसरी पत्नी Meaghan Oppenheimer के साथ दिखाई नन्ही परी की झलक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़