Anupamaa Upcoming Twist: अनुज-श्रुति की नहीं होगी रिंग सेरेमनी, आध्या गुस्से में जला देगी लहंगा

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में देखने को मिलेगा कि श्रुति अनुज को रिंग पहनाने वाली होती है लेकिन वह रिंग नहीं पहन पाता है जिसके बाद आध्या काफी तमाशा करेगी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2024, 02:32 PM IST
  • मां अनुपमा से गुस्सा होगी आध्या
  • अनुज-श्रुति के फंक्शन में होगा ड्रामा
Anupamaa Upcoming Twist: अनुज-श्रुति की नहीं होगी रिंग सेरेमनी, आध्या गुस्से में जला देगी लहंगा

नई दिल्ली: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल अनुपमा में इन दिनों श्रुति और अनुज की शादी की तैयारियां दिखा रहे हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि श्रुति अनुज को प्रपोज करती है. श्रुति अनुज को रिंग पहनाने वाली होती है तभी अनुपमा बर्तनों से टकरा जाती है. अनुज यह देखकर अनुपमा के पास चला जाता है. और रिंग नीचे गिर जाती है. श्रुति और आध्या अनुज को जाते हुए देखते हैं. अनुज से पहुंचने से पहले यशदीप वहां पहुंच जाता है. अनुपमा देखती है कि अनुज ने रिंग नहीं पहनी है, अनुपमा वहां से चली जाती है. अनुज इसके बाद देखता है कि रिंग नीचे गिरी हुई है. अनुज रिंग लेकर श्रुति के पास जाता है लेकिन श्रुति अनुज से रिंग ले लेती है. 

आध्या को आएगा गुस्सा 
आध्या को गुस्सा आ जाता है वह बोलती है कि अनुपमा ने यह बस जानकर किया है. अनुज आध्या को समझाता है कि वह बदतमीजी कर रही है. अनुज आध्या को समझाने की कोशिश करता है. आध्या श्रुति पर गुस्सा करती है बोलती है कि आपकी गलती है आपने ही उन्हें बुलाया. आध्या बोलती है कि वह मनहूस है उनके आने से मेरी ड्रेस फठ गई थी. श्रुति बोलती है कि अनुपमा ने ही तो तुम्हारी ड्रेस ठीक की है. 

लीला बा करती है मदद 
अनुपमा रेस्टोरेंट में अकेले होती है वहां पर बा आ जाती है. बा बोलती है कि मुझे पता था कि तू यहां होगी. बापूजी ने अकेले छोड़ने के लिए बोला है. अनुपमा को फिलहाल अकेले छोड़ दो, लैकिन मैं लीला हूं किसी की बात कहां मानती हूं. इसके बाद बा अनुपमा को गले लगा लेती है. बा बोलती है कि कोई बात नहीं करेंगे. दोनों मिलकर कुकिंग करते हैं. अनुपमा बा को बोलती है कि आप मुझे गुजराती खाना बनाना सिखाओ. मैं कॉम्पटीशन में खाना बनाकर सबका दिल जीतना चाहती हूं. 

आध्या ने गुस्से में किया तमाशा 
अनुज अनुपमा के बारे में सोचता है कि तुम अंदर ही अंदर टूट रही थी लेकिन तुमने आध्या के चेहरे पर हंसी रखी. मेरी वजह से आध्या तुमसे गुस्सा हो जाती है. अनुज को कुछ जलने की बदबू आती है. वह देखता है कि आध्या ने अपना लहंगा जला दिया है जिसे अनुपमा ने ठीक किया था. आध्या गुस्से में बोलती है कि मुझे मेरी लाइफ में अनुपमा का साया भी नहीं चाहिए. 

रेस्टोरेंट होगा बंद 
अगले दिन स्पाइस एंट चटनी रेस्टोरेंट पर नोटिस लगा रहता है. अनुपमा आती है देखती है कि रेस्टोरेंट बंद है और वहां पर नोटिस लगा हुआ है. आने वाल एपिसोड में कई ट्विस्ट और टर्न्स एक साथ देखने को मिलेंगे. 

ये भी पढ़ें- बोनी कपूर ने किया था दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को कास्ट, फिर हुआ कुछ ऐसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़