Anupamaa 25 July Spoiler: अनुपमा के लिए फिर वनराज से भिड़ेगा अनुज, आज होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa 25 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुज को अनुपमा के खिलाफ भड़काने की पूरी कोशिश करेगा, लेकिन इस बार उसकी साजिश उस पर ही भारी पड़ जाएगा. अनुज इस दौरान इस भड़क जाएगा कि उसका कॉलर पकड़ लेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 25, 2024, 08:35 PM IST
    • अनुपमा में आएगा दिलचस्प ट्वीस्ट
    • अनुज और वनराज में होगा लड़ाई
Anupamaa 25 July Spoiler: अनुपमा के लिए फिर वनराज से भिड़ेगा अनुज, आज होगा हाई वोल्टेज ड्रामा

Anupamaa 25 July Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनुपमा, अनुज को अपने साथ आश्रम में ले आई हैं, लेकिन दोनों आमने-सामने होते हुए भी साथ नहीं है. इसका कारण है अनुज की हालत. उसकी दिमागी हालत पूरी तरह से बिगड़ चुकी है. ऐसे में उसे बस कुछ धुंधली चीजें ही याद हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुज आश्रम की एक महिला के बच्चे को गोद में लेकर आध्या को यादकर चिल्ला-चिल्लाकर रोने लगता है.

अनुपमा को होगा आध्या की चिंता

25 जुलाई गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा को अब अनुज के साथ-साथ अपनी बेटी आध्या की चिंता भी खाए जा रही है. अनुपमा अब आध्या की तलाश करती नजर आएगी. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा आश्रम में नंदिता और सागर के साथ खूब मस्ती कर रही होगा. उसे इस तरह खुश देख सागर उसकी तारीफ करेगा. इस दौरान वह अनुज की भी काफी तारीफें करेंगा. वहीं, अनुज बाहर बाला के साथ बैठा होगा.

अनुज को देख रोएगी अनुपमा

अनुज बाहर पेन और पेपर उठाएगा. यह देखकर अनुपमा खुश हो जाती है. हालांकि, अनुज कागज फाड़कर फेंक देगा. अनुपमा उसे देख निराश हो जाएगी और रोने लगेगी. वह श्रुति को कॉल कर सब जानने का फैसला करेगी, लेकिन अनुपमा जब श्रुति को कॉल लगाएगी तो उसका फोन ही नहीं लगेगा. इसके बाद वह ठान लेगी कि वो किसी भी तरह अनुज को ठीक करके रहेगी. फिर वह सागर से बात करते हुए आश्रम में डोनेशन देने वाली मिनाक्षी के बारे में चर्चा करेगी.

अनुज पकड़ेगा वनराज का कॉलर

एपिसोड में आगे हम देखेंगे कि अनुज आश्रम के बाहर टहल रहा होगा, तभी वहां वनराज आएगा और उसे अनुपमा के खिलाफ भड़काने लगेगा. वह कहेगा कि आज उसकी इस हालत की जिम्मेदार सिर्फ अनुपमा है. कभी अनुपमा वहां आ जाएगी और वनराज को चेतावनी देगी कि वो अनुज से दूर रहे. इस दौरान अनुपमा का बैलेंस बिगड़ेगा और वह गिरने वाली होगा, लेकिन उसे संभाल लेगा. इसके बाद अनुज, वनराज का कॉलर पड़ लेगा. 

वनराज करेगा फैसला

पूरे मोहल्ले में हंगामा मच जाएगा. ऐसे में हालात संभालने के लिए अनुपमा किसी तरह अनुज को रोकेगा. वहीं, पूरा शाह परिवार भी इस बीच घर से बाहर निकल आएगा. वहीं, इस हंगामें के बाद वनराज ठान लेगा कि वो अब अनुज को इस मोहल्ले में नहीं रहने देगा और उसे यहां से बाहर निकालकर ही रहेगा. इस पूरे हंगामे के बाद अनुज फिर से आध्या को याद कर रोने लगेगा.

ये भी पढ़ें- YRKKH 25 July Spoiler: अरमान संग सौतेला बर्ताव करेंगी दादी-सा, अभीरा के सामने गिड़गिड़ाएगा रोहित

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़