सुरभि ज्योति के हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी, देखें खूबसूरत फोटो

surbhi jyoti mehndi ceremony photos: टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम प अपनी मेहंदी फोटो शेयर की हैं. एक्ट्रेस मेहंदी सेरेमनी के दौरान बेहद खूबसूरत लग रही हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 26, 2024, 07:22 PM IST
  • सुरभि ज्योति ने शेयर की मेहंदी की फोटो
  • होने वाले पति संग शेयर की खूबसूरत फोटो
सुरभि ज्योति के हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी, देखें खूबसूरत फोटो

नई दिल्ली: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी की फोटो शेयर कर शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है. एक्ट्रेस 27 अक्टूबर 2024 को सात फेरे लेंगी. सुरभि ने इंस्टाग्राम पर अपनी मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत फोटो शेयर की है. सुरभि ने अपने होने वाले पति सुमित सुरी के साथ अपनी खूबसूरत फोटो फैंस के साथ साझा की है. 

मैचिंग आउटफिट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि और सुमित दोनों मेहंदी फंक्शन में मैचिंग रंग के कपड़े पहने हुए हैं. पटियाला सूट और गोल्ड ज्वेलरी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं सुमित ने भी सुरभि से मैचिंग कलर का कुर्ता पहना हुआ है. सुरभि ज्योति और सुमित की शादी उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में होगी. 

प्री वेडिंग फोटोशूट 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

सुरभि ने अपनी मेहंदी की फोटो शेयर करने से पहले फोटोशूट की फोटो शेयर की थी. फोटो में सुरभि और सुमित एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं. सुरभि और सुमित ने जंगल में फोटोशूट कराया है. जंगल में दोनों का फोटोशूट बेहद खूबसूरत लग रहा है. 

सुमित और सुरभि की लव स्टोरी 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुरभि ज्योति और सुमित की पहली मुलाकात म्यूजिक एलब्म 'हांजी द मैरिज मंत्र' के दौरान हुई थी. पहले दोनों अच्छे दोस्त बनें. धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदली. वहीं अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- Personal Loan: त्योहारों का समय है, घर बैठे अकाउंट में तुरंत आ जाएंगे पैसे, ऐसे करें लोन के लिए अप्लाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़