Bigg Boss 17: शो से बहार होने के बाद अनुराग डोभाल ने मेकर्स पर साधा तीखा निशाना, इस कंटेस्टेंट को बताया शो का बादशाह

Bigg Boss 17: अनुराग डोभाल ने घर से एविक्ट होने के बाद मीडिया के साथ बातचीत में बिग बॉस 17 के विनर पर अपना ओपिनियन रखा है. साथ ही उन्होंने मेकर्स पर भी अपना निशाना साधा है और कहा है कि शो का विनर फिक्स्ड है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2024, 07:22 PM IST
    • अनुराग डोभाल ने बिग बॉस के मेकर्स पर साधा निशाना
    • बताया कौन है उनकी नजर में शो का असली विनर
Bigg Boss 17: शो से बहार होने के बाद अनुराग डोभाल ने मेकर्स पर साधा तीखा निशाना, इस कंटेस्टेंट को बताया शो का बादशाह

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर से अनुराग डोभाल को बेघर कर दिया गया है. अनुराग ने अपने एविक्शन को अनफेयर बताया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने शो के मेकर्स पर जमकर निशाना साधा और उन पर उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. अनुराग डोभाल ने रियलिटी शो में अपने कार्यकाल के दौरान दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए गुस्सा जाहिर किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि उनकी नजर  में शो का असली विनर अभिषेक कुमार है. 

अनुराग डोभाल ने बिग बॉस 17 के मेकर्स पर साधा निशाना 

अनुराग को यह कहते हुए सुना गया, 'सब कुछ हुआ है मेरे साथ शो में. मेरे साथ शो में वॉक ऑफ शेम हुआ है. मैं पूरी एक्टिविटी मेरे लिए बना दिए गए. मैं.. ये सच्ची है. ये फुटेज है उनपे. ये चीज़ देख कर के आया हूं. मैं पूरी एक्टिविटी में मेरे को खड़ा कर दिया गया है. तो मैं शर्म का एक बोर्ड लेकर उस पूरी एक्टिविटी से गया हूं. आप समझ रहे हैं कि मैं क्या महसूस करके आया हूं अंदर. ये तो बस कहानी का एक पहलू है'.

बिग बॉस का डिजर्विंग कंटेस्टेंट 

अनुराग डोभाल, बिग बॉस 17 को लेकर अपना अनुभव भी शेयर किया है. घर में बने दोस्त और दुश्मन पर उन्होंने अपनी राय रखी. अनुराग ने कहा कि बिग बॉस 17 के बाहर वो मनारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार से मिलना चाहेंगे. अनुराग डोभाल ने मीडिया के साथ बातचीत में बिग बॉस 17 के विनर पर अपना ओपिनियन रखा. उन्होंने कहा कि शो का विनर फिक्स्ड है. अनुराग डोभाल ने इसके अलावा बिग बॉस 17 के काबिल विजेता का नाम भी बताया.

ये हैं शो के बादशाह 

अनुराग डोभाल ने कहा कि बिग बॉस 17 का विनर फिक्स्ड है, लेकिन डिजर्विंग विनर तो अभिषेक कुमार को होना चाहिए. मीडिया के साथ बातचीत में अनुराग ने कहा, "मेरे एलिमिनेशन के बाद, ये साबित हो गया है कि बिग बॉस अब दर्शकों के वोट्स पर आधारित नहीं है. अनुराग डोभाल ने अंत में कहा कि बिग बॉस 17 का विनर फिक्स्ड है. विजेता को जनता की राय के मुताबिक नहीं चुना जाएगा. मेकर्स अपने पसंदीदा में से किसी एक को अपना विजेता चुनेंगे. इनका विजेता तय है."

ये भी पढ़ें- The Bull: तृषा कृष्णन नहीं ये फेमस साउथ एक्ट्रेस करेंगी Salman Khan के साथ काम? करण जौहर करेंगे फिल्म प्रोड्यूस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़