अनुष्का शर्मा ने फिर एक बार पति विराट कोहली पर लुटाया प्यार, 45वीं सेंचुरी पर की जमकर तारीफ

Virat Kohli 45th Century: विराट कोहली एक बार फिर इतिहास रचने पर जुट गए हैं. 45वीं सेंचुरी लगाकर उन्होंने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है. ऐसे में अनुष्का शर्मा का चियर करना तो बनता ही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 11, 2023, 07:30 AM IST
  • विराट कोहली पर लुटाया प्यार
  • अनुष्का शर्मा का देखिए अंदाज
अनुष्का शर्मा ने फिर एक बार पति विराट कोहली पर लुटाया प्यार, 45वीं सेंचुरी पर की जमकर तारीफ

नई दिल्ली: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पावर कपल के तौर पर एक बेहतरीन उदाहरण हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ उस बुरे वक्त में भी खड़े थे जब उनके करियर पर लोग सवाल उठाने लगे थे. वहीं अनुष्का ने एक बार फिर काम पर वापसी कर ली है तो वहीं विराट कोहली भी विराट पारियों के साथ नए रिकॉर्ड बना रहे हैं.

हारा अपना दिल

अनुष्का ने एक बार फिर विराट की अचीवमेंट पर उन्हें चियर किया है. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को वैसे तो अपना दिल दिया ही है लेकिनम इस बार इंस्टा स्टोरी पर भी दिल दे दिया. विराट कोहली की सेंचुरी देख अनुष्का शर्मा से रहा नहीं गया और तुरंत अपनी हबी का रिएक्शन पोस्ट कर दिया.

विराट कोहली वन डे सीरीज

बता दें कि विराट कोहली इन दिनों गुवाहाटी में हैं. असम के गुवाहाटी में भारत बनाम श्रीलंका वन डे श्रृंखला जारी है. श्रीलंका के खिलाफ खेले गए इस मैच में विराट कोहली ने अपनी 45वीं सेंचुरी पूरी कर दी. इस तरह विराट ने 2023 की शुरुआत धमाकेदार पारी के साथ कर दी है.

अनुष्का शर्मा का वेकेशन

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इन दिनों अपनी वेकेशन की कुछ खास तस्वीरें साझा की थी. वो बाबा का आशीर्वाद लेने वृंदावन गए थे. इसके अलावा समंदर किनारे अपनी बेटी के साथ भी दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दिए. ऐसे में विराट के खाते में एक और अचीवमेंट जुड़ गई है.

इसे भी पढ़ें- Pathaan Trailer Released: 'पठान' का वनवास होगा खत्म, दमदार एक्शन के साथ होगी शाहरुख खान की वापसी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़