London Files Teaser: अब अर्जुन रामपाल खोलने आ रहे हैं कई राज, दिखेगा अनोखा अंदाज

London Files: अर्जुन रामपाल किसी भी तरह के किरदार में बखूबी खुद को ढ़ाल लेते हैं. इस बार वह 'लंदन फाइल्स' के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने आ रहे हैं. अब उनकी इस सीरीज के टीजर ने ही उत्सुकता बढ़ा दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2022, 11:51 AM IST
  • 'लंदन फाइल्स' का दमदार टीजर रिलीज हो गया है
  • इस वेब सीरीज में अर्जुन जासूस के रोल में दिखेंगे
London Files Teaser: अब अर्जुन रामपाल खोलने आ रहे हैं कई राज, दिखेगा अनोखा अंदाज

नई दिल्ली: पिछले ही दिनों 'द कश्मीर फाइल्स' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है. अब इसी टाइटल से मेल खाती एक वेब सीरीज रिलीज होने के लिए तैयार है. दरअसल, यहां हम 'लंदन फाइल्स' (London Files) की बात कर रहे हैं, जिसमें एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को लीड रोल में देखा जाने वाला है. अब उनकी इस रोमांचक और सस्पेंस से भरी सीरीज का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है.

जासूस के रोल में दिखेंगे अर्जुन रामपाल

'लंदन फाइल्स' में अर्जुन को एक जासूस का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है, जो कई रहस्यों से पर्दा उठाने वाले हैं. ओम सिंह नाम के डिटेक्टिव का किरदार निभा रहे अर्जुन को इस सीरीज में अपनी ही कुछ परेशानियों से जूझते देखा जाएगा. वहीं, टीजर में उन्हें एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते भी देखा जा रहा है.

जानिए कैसी है कहानी

सीरीज में ओम सिंह को मजबूर किया जाता है कि वह मीडिया मोगुल अमर रॉय की खोई हुई बेटी का केस अपने अंडर ले.

जैसे ही ओम इस तहकीकात में आगे बढ़ने लगता है, उसके सामने कई ऐसे रहस्य खुलते हैं, जो खुद ओम के अतीत से जुड़े रहस्य को उजागर करने की धमकी देते हैं. अब 'लंदन फाइल्स' के टीजर ने ही दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है.

वूट पर रिलीज होगी 'लंदन फाइल्स'

सीरीज में अर्जुन रामपाल के अलावा पूरब कोहली, सपना पब्बी, सागर आर्य, गोपाल दत्त, मेधा राणा और ईवा जेन विलिय जैसे सितारे अहम भूमिकाओं में दिख रहे हैं. सचिन पाठक के निर्देशन में बनी इस सीरीज को वूट (Voot) पर स्ट्रीम किया जाएगा. 6 एपिसोड वाली ये सीरीज 21 अप्रैल को रिलीज हो सकती है.

ये भी पढ़ें- RRR Box Office Collection Day 7: राजामौली की फिल्म ने पहले ही हफ्ते में किया 700 करोड़ का आंकड़ा पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़