Article 370 को 'प्रोपेगेंडा फिल्म' बोलने वालों पर क्यों बरसीं Priyamani? कहा- 'कुछ लोग बोलेंगे...'

Article 370: यामी गौतम स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है तो वहीं कुछ लोग फिल्म को प्रोपेगेंडा बता रहे जिस पर प्रियामणि ने आपत्ति जताई है. 

Written by - Anu Singh | Last Updated : Feb 28, 2024, 04:14 PM IST
    • आर्टिकल 370 को 'प्रोपेगेंडा' पैट बिफरीं प्रियामणि
    • एक्ट्रेस ने कहा फिल्म में कोई लिबर्टी भी नहीं ली गई
Article 370 को 'प्रोपेगेंडा फिल्म' बोलने वालों पर क्यों बरसीं Priyamani? कहा- 'कुछ लोग बोलेंगे...'

नई दिल्ली: Article 370: यामी गौतम और प्रियामणि स्टारर फिल्म 'आर्टिकल 370' थिएटर्स में जनता का दिल जीत रही है. फिल्म को थिएटर्स में काफी पसंद किया जा रहा है. तो कुछ लोगों का कहना है कि ये फिल्म एक प्रोपेगेंडा है. फिल्म की कास्ट ने कई बार इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है अब प्रियामणि ने इस मुद्दे पर बयान जारी किया है.आइए जानते हैं क्या बोलीं एक्ट्रेस? 

फिल्म आर्टिकल 370 है प्रोपेगेंडा?

बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में बनाई जाती हैं कुछ फिक्शनल होती हैं तो कुछ सच्ची घटनाओं पर आधारित. ऐसा अक्सर देखा गया है कि पोलिटिकल एंगल पर बनीं फिल्मों पर दर्शकों के बीच अलग राय बट जाती है. कुछ लोग फिल्म को पसंद करते हैं तो कुछ लोगों का कहना होता है कि फिल्म प्रोपेगेंडा फैलाने के मकसद से बनाई गई है. ऐसा ही कुछ 'आर्टिकल 370' के साथ हुआ है जिसपर अब फिल्म की एक्ट्रेस प्रियामणि ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि हमारा मकसद जागरूकता फैलाना है. 

प्रियामणि ने बताया क्या था फिल्म बनाने का मकसद 

एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म प्रमोशन के दौरान मीडिया के साथ बातचीत में बताया ये फिल्म आम लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के मकसद से बनाई गई है. प्रियामणि ने कहा, 'कुछ लोग फिल्म को प्रोपेगेंडा कह रहे हैं पर मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि इससे जागरूकता फैल रही है. लोगों को इन कहानियों को जानने की जरूरत है और फिर वहीं हमेशा की तरह एक ऐसा वर्ग होगा जो कहेगा यह पूरी तरह से प्रोपेगेंडा है. जब हमने यह फिल्म ली या जब हमने फैसला किया कि हम इस फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं, मुझे लगता है कि मुख्य कारण यह था कि हम लोगों को बताना चाहते थे कि इतिहास में ऐसा कुछ हुआ था जिसके बारे में बहुत से लोग नहीं जानते हैं और इस बारे में उन्हें पता होना चाहिए.'

एक्ट्रेस को नहीं थी सीक्रेट मिशन की जानकारी 

बातचीत में एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि 'फिल्म में कोई लिबर्टी नहीं ली गई, जो सिनेमा में अक्सर किया जाता है. जो कुछ भी दिखाया गया है सब रियल घटनाओं पर आधारित है. बता दें कि एक्ट्रेस को खुद भी पता नहीं था कि फिल्म में क्या होने वाला है. उन्होंने कहा, 'मैं इससे बेखबर लोगों में से एक थी. ये मेरी बहुत इनसेंसिटिव हरकत थी. मुझे पहले इस बारे में चीजें नहीं पता थीं. मुझे खुद को बस ये पता था कि 'अच्छा, ठीक है, आर्टिकल 370 हट चुका है',लेकिन मुझे इसकी गंभीरता नहीं पता थी. आज मुझे ये पता है.'  

ये भी पढ़ें- Raj Kundra के अरेस्ट की खबर सुनकर कैसा था Shilpa Shetty का रिएक्शन? एक्ट्रेस के करियर पर पड़ा था असर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़