आसिम रियाज ने इस ईद फैंस को दिया 'बैक टू स्टार्ट' का तोहफा, दमदार है डेब्यू सॉन्ग

आसिम रियाज लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं. अब वह डेब्यू रैप सॉन्ग को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. आसिम अपने इस गाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 14, 2021, 04:20 PM IST
  • आसिम रियाज का डेब्यू रैप सॉन्ग रिलीज हो गया है
  • आसिम अपने पहले ही गाने से धमाल मचा रहे हैं
आसिम रियाज ने इस ईद फैंस को दिया 'बैक टू स्टार्ट' का तोहफा, दमदार है डेब्यू सॉन्ग

नई दिल्ली: रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में नजर आ चुके आसिम रियाज (Asim Riaz) शो के बाद से ही लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में बने हुए हैं. अब आसिम ने शुक्रवार को ईद के खास मौके पर रैपर के रूप में भी अपना डेब्यू ट्रैक रिलीज किया. असीम ने 'बैक टू स्टार्ट' (Back To Start) को गाने के साथ लिखा भी है.

2015 से गाने की तैयारी कर रहे थे आसिम

असीम का कहना है कि 2015 से ही वह इसकी तैयारी कर रहे थे और श्रोताओं के लिए इसकी और पॉलिश करना चाहते थे. उन्होंने कहा, "हम अपने चारों ओर एक नजर डालते हैं और हम देखते हैं कि सब कुछ बदल रहा है और बहुत सारे अच्छे बदलाव को अपनाया जा रहा है."

ये भी पढ़ें- क्यों नंबर 1 पर बरकरार नहीं रह पाया 'अनुपमा'? रुपाली गांगुली ने खोला TRP गिरने का राज

उन्होंने आगे कहा, "मेरे पास 2015 से बैक टू स्टार्ट था और मैं इसे तब तक पॉलिश करना चाहता था जब तक श्रोताओं के लिए मैं इसे रिलीज करने के लिए तैयार नहीं हो जाता."

आसिम जताई ईद पर इच्छा

आसिम ने कहा, "मैं इसकी रिलीज से बहुत उत्साहित हूं. इस ईद पर मेरी इच्छा है कि सभी को इस बदलाव को अपनाने और आगे बढ़ने की ताकत मिले." रैप सॉन्ग उनके करियर के शुरूआती संघर्ष के दिनों को दर्शाता है. ये गाना सोनी म्यूजिक इंडिया के तहत रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने इस अंदाज में कहा ईद मुबारक, लोगों ने फिर लगाई जोरदार फटकार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़