रैपर क्रिस काबा को क्यों पुलिस ने मार दी गोली, मौके पर हो गई मौत

Chris Kaba Death: खबरों के मुताबिक 5 सितंबर को पुलिस एक संदिग्ध शख्स की तलाश कर रहे थे. कैमरे ने क्रिस काबा की कार को गोलीबारी वाली कार बताया और स्पॉट किया. इसके बाद हथियारबंद पुलिस ने गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 11, 2022, 02:06 PM IST
  • क्रिस काबा की सगाई करीमा वाइट से हुई थी
  • जल्द ही क्रिस काबा पिता बनने वाले थे
रैपर क्रिस काबा को क्यों पुलिस ने मार दी गोली, मौके पर हो गई मौत

नई दिल्ली: 5 सितंबर को ब्रिटेन में अपने गानों से धूम मचा रहे उभरते हुए स्टार क्रिस काबा को पुलिस ने गोली मार दी. क्रिस ब्रिटिश हिप हॉप ग्रुप, ड्रिल ग्रुप 67 के मेंबर भी थे. क्रिस काबा जल्द ही पित भा बनने वाले थे. पुलिस की गोलीबारी में में जाने अनजाने में क्रिस काबा की मौत हो गई. इस खबर के सामने आने के बाद फैंस के बीच एक शोक की लहर दौड़ गी है.

5 सितंबर को मारी गोली

खबरों के मुताबिक 5 सितंबर को पुलिस एक संदिग्ध शख्स की तलाश कर रहे थे. कैमरे ने क्रिस काबा की कार को गोलीबारी वाली कार बताया और स्पॉट किया. इसके बाद हथियारबंद पुलिस ने गाड़ी का पीछा करना शुरू कर दिया. पुलिस ने एक राउंड फायर किया. अधिकारी गाड़ी को जानबूझकर दुर्घटनाग्रस्त  करना चाहते थे. गाड़ी को काबा चला रहे थे और गोली लगने से उनकी मौत हो गई.

फैंस कर रहे सपोर्ट

यूके में लोग क्रिस काबा के समर्थन में सड़कों पर उतर आए हैं, लोग पुलिस की कार्रवाई के खिलाफ लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. लोगरैपर के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. काबा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री मेंकरियर की शुरुआत करने वाले यंगस्टर्स के कोच भी थे.

नहीं पाया गया कोई हथियार

IOPC की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त क्रिस काबा के पास कोई भी हथियार नहीं पाया गया. हाल ही में क्रिस काबा की सगाई करीमा वाइट से हुई थी. जल्द ही वो पिता बनने वाले थे. जिस ऑडी को क्रिस काबा दुर्घटना के वक्त चला रहे थे, उसे फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. लोग इसकी जांच पर बराबर नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें: पाक एक्टर अली जफर क्यों नहीं करना चाहते हैं शाहरुख खान के साथ काम, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़