फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने पहनी साइड कट ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

अवनीत कौर (Avneet Kaur) की बोल्डनेस वक्त के साथ-साथ बढ़ती जा रही है. वह हर दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. अब फिर से अवनीत ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 06:35 PM IST
  • अवनीत कौर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं
  • बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं एक्ट्रेस अवनीत
फोटोशूट के लिए अवनीत कौर ने पहनी साइड कट ड्रेस, कैमरे के सामने दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकीं अवनीत कौर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उन्होंने बहुत छोटी सी उम्र में एक खास मुकाम हासिल कर लिया है. 20 साल की उम्र में अवनीत कौर लाखों लोगों के दिलों में राज करती हैं. बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस टीवी की जगत में कदम रखने वाली अवनीत अब जल्द ही हिंदी सिनेमा में लीड एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं. एक्ट्रेस अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा लुक्स और स्टाइलिश अंदाज की वजह से चर्चा में रहने लगी हैं. 

सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं अवनीत कौर

अवनीत अपने बोल्ड लुक्स के कारण देखते ही देखते सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. ऐसे में वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अवनीत आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से अवनीत ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है.

कैमरे के सामने बेबाक हुईं अवनीत

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें उन्हें कलरफुल साइड कट ड्रेस में देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avneet Kaur Official (@avneetkaur_13)

इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ अवनीत ने हाई हील्स पहनी हुई हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज दे रही हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी अवनीत कौर

इस लुक में अवनीत काफी बोल्ड लग रही हैं. फैंस उनके इस लुक की तारीफें करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. दूसरी ओर अवनीत के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कंगना रनौत के प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगी. 

ये भी पढे़ं- मिरर सेल्फी के लिए निया शर्मा ने खोली जैकेट, दिखाया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़