'चंडीगढ़ करे आशिकी' का हुआ ऐलान, फिर दिलों में छाने के लिए तैयार हैं आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. अब आखिरकार इस फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. इसी के साथ दर्शकों की उत्सुकता भी बढ़ गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2021, 09:26 PM IST
  • आयुष्मान की 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 दिसंबर को रिलीज होगी
  • फिल्म में आयुष्मान के साथ पहली बार वाणी कपूर भी दिखाई देंगी
'चंडीगढ़ करे आशिकी' का हुआ ऐलान, फिर दिलों में छाने के लिए तैयार हैं आयुष्मान खुराना

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) पिछले कुछ समय से अपनी अगली फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म से कई तरह की अपडेट्स सामने आने लगी हैं. इसी बीच अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी ऐलान कर दिया गया है. यह फिल्म इसी साल 10 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

आयुष्मान ने किया दिलचस्प तरीके से ऐलान

अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक तस्वीर में, वह एक क्लैपबोर्ड पकड़े हुए और अपने वॉशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं, दूसरी फोटो में उनकी सह-कलाकार वाणी कपूर और निर्देशक अभिषेक कपूर उनके साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk)

अपने इस पोस्ट के साथ आयुष्मान ने कैप्शन में लिखा, 'बॉडी देख लो, शकल बाद में दिखाएंगे. थिएटर खुल गए हैं, दिलों पर फिर से छा जाएंगे, 'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 दिसंबर, 2021 को रिलीज होने वाली है.'

जानिए क्या है कहानी

बता दें कि अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान एक क्रॉस-फंक्शनल एथलीट की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इसे एक प्रगतिशील प्रेम कहानी के रूप में पेश किया गया है. फिल्म में आयुष्मान और वाणी कपूर के अलावा अभिषेक बजाज भी अहम भूमिका में दिखेंगे.

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल की 'सरदार उधम' का टीजर हुआ रिलीज, इस दिन ओटीटी पर देगी दस्तक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़