हर तरह के किरदार निभाना चाहती हैं Triptii Dimri, बोलीं- 'खुद को चुनौती...'

Triptii Dimri: 'एनिमल' फिल्म के बाद एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक बार फिर अपनी कातिल अदाओं का जादू चलाने के लिए बेताब हैं.  एक्ट्रेस 'बैड न्यूज' से दर्शकों का दिल जीतने आने वाली हैं.  तृप्ति ने हाल में ही अपने करियर को लेकर खुलकर बात की है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 16, 2024, 11:01 AM IST
  • Bad Newz को लेकर एक्साइटेड हैं तृप्ति डिमरी
  • एक्ट्रेस ने अपने करियर को लेकर की खुलकर
हर तरह के किरदार निभाना चाहती हैं Triptii Dimri, बोलीं- 'खुद को चुनौती...'

नई दिल्ली:Triptii Dimri: रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' बोल्ड सीन देकर चर्चा में आईं तृप्ति डिमरी को फैंस नेशनल क्रश घोषित कर चुके हैं. इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलैरटी मिली है. इससे पहले तृप्ति ‘लैला मजनू’, ‘बुलबुल’, ‘कला’ जैसी शानदार फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अब अभिनेत्री ने कॉमेडी जॉनर में अपना लक आजमाया है.  उनकी फिल्म ‘बैड न्यूज’ 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

कॉमेडी फिल्मों को लेकर तृप्ति ने की बात

अभिनेत्री की फिल्म ‘बैड न्यूज’ जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में उनके साथ विक्की कौशल और एमी विर्क हैं.  जब एक्ट्रेस से कॉमेडी जॉनर को लेकर सवाल किया गया तो  अभिनेत्री ने कॉमेडी को सबसे मुश्किल जॉनर कहा. ‘बुलबुल’ और ‘कला’ जैसी ड्रामा फिल्मों का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री ने कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया है.

क्या बोली Bad Newz एक्ट्रेस 

अपने एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए कहा, ‘मैंने हमेशा ड्रामा जॉनर में बहुत काम किया हैं, लेकिन मुझे लगता है कि एक एक्टर के रूप में, अलग-अलग जॉनर में काम करते रहना और खुद को चुनौती देते रहना जरूरी है. मुझे शुरू से ही कॉमेडी थोड़ी मुश्किल लगती है.’ एक्ट्रेस ने कहा कि एक्शन, ड्रामा, कॉमेडी और हर तरह की भूमिकाएं करने की इच्छा जाहिर की हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तृप्ति डिमरी 

तृप्ति डिमरी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही ‘बैड न्यूज’ में विक्की कौशल और एमी विर्क के साथ नजर आने वाली हैं. इसके बाद वह कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ ‘भूल भुलैया 3’ में दिखाई देंगी. एक्ट्रेस के पास ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’, और शाजिया इकबाल की ‘धड़क 2’ भी पाइप लाइन में हैं.

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif Birthday: 'बहुत रोना आता है...', रणबीर संग रिश्ते को लेकर जब कैटरीना कैफ ने किया था खुलासा, दीपिका के लिए कह थी ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़