लगातार फ्लॉप फिल्में देने पर Akshay Kumar ने किया रिएक्ट, बोले- 'बॉक्स ऑफिस सक्सेस को कोई...'

Askhay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में ही 'बड़े मियां छोटे मियां' के ट्रेलर लॉन्च पर अपनी लगातार फ्लॉप फिल्मों पर बात की. एक्टर ने कि कहा कि सफलता या असफलता किसी के कंट्रोल में नहीं होती है...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 27, 2024, 12:54 PM IST
  • अक्षय कुमार ने फ्लॉप फिल्मों पर की बात
  • बोले- सक्सेस या फेलियर तय नहीं हो सकता
लगातार फ्लॉप फिल्में देने पर Akshay Kumar ने किया रिएक्ट, बोले- 'बॉक्स ऑफिस सक्सेस को कोई...'

नई दिल्ली:Askhay Kumar: बॉलीवुड का हर एक्टर ने अपने करियर में एक न एक बार तो उतार चढ़ाव के दौर से गुजरता ही है. कईं बड़े-बड़े स्टार्स ने बैक टू बैक फ्लॉप दी हैं, लेकिन इन स्टार्स ने मुश्किल दौर में भी हिम्मत नहीं हारी. कुछ ऐसी ही हिम्मत खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार भी दिखा रहे हैं. अक्षय कुमार की पिछली कईं फिल्में लगातार औंधे मुंह गिरी हैं,  हालांकि एक्टर ने हाल नहीं मानी और वह लगातार काम कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

अक्षय कुमार की पिछली फिल्में 'सेल्फी' और 'मिशन रानीगंज' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाईं. एक्टर को इन फिल्मों से बड़ी उम्मीद थी. हालांकि ये फिल्में दर्शकों को पसंद नहीं आई. लगातार फ्लॉप देने पर बात करते हुए अक्षय कुमार कहा कि एक अभिनेता के रूप में वह अपने काम को 100 प्रतिशत दे रहे हैं और हर फिल्म मे खूब मेहनत करते हैं. लेकिन जब बॉक्स ऑफिस पर सफलता की बात आती है, तो इसको कोई प्रिडिक्ट नहीं कर सकता और ना ही कोई कंट्रोल कर सकता है.

एक ही तरह की फिल्में नहीं कर सकता

अक्षय कुमार ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि 'मैं हर टाइप की फिल्म करने की कोशिश करता हूं. मैं एक ही जॉनर की फिल्में नहीं कर सकता हूं. मैं हर जॉनर में जंप करता रहता हूं, चाहे सफलता मिले या नहीं, मैंने हमेशा ऐसे ही काम किया है. मैं इसे करता रहूंगा.'

बैक टू बैक 16 फिल्में दे चुकें हैं फ्लॉप

यह पहली बार नहीं जब अक्षय की फिल्में दर्शकों का प्यार नहीं पा रही हैं. एक समय था जब एक्टर की लगातार 16 फ्लॉप फिल्में फ्लॉप हुई थी. उस दौर को याद करते हुए एक्टर ने कहा कि उस समय भी उन्होंने अपने वर्कस्टाइल को बदला नही था. एक्टर ने कहा, 'यह पहली बार नहीं है, पहले भी मेरे करियर में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में थीं. लेकिन मैं वहीं खड़ा रहा और काम करता रहा और मैं अब भी ऐसा करूंगा,”

ये भी पढ़ें- Ram Charan Birthday: न...न करते राम चरण जब उपासना को दे बैठे दिल, बेहद फिल्मी हैं दोनों की लव स्टोरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़