Honey singh के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते हैं Badshah? बोले- 'गलतफहमियों के चलते हुई...'

Honey Singh and Badshah: बादशाह और यो यो हनी सिंह के बीच की लड़ाई का इतिहास काफी पुराना है. दोनों के बीच सालों पहले लड़ाई हुई और दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए थे.  मगर अब दोनों के बीच की लड़ाई खत्म होती दिख रही है.   

Written by - IANS | Last Updated : May 25, 2024, 08:22 PM IST
    • हनी सिंह के साथ दोस्ती करना चाहते हैं बादशाह?
    • रैपर ने वीडियो शेयर कर बताई दुश्मनी की वजह
Honey singh के साथ झगड़ा खत्म करना चाहते हैं Badshah? बोले- 'गलतफहमियों के चलते हुई...'

नई दिल्ली: Honey Singh and Badshah: म्यूजिशियन बादशाह और रैपर यो यो हनी सिंह के बीच की लड़ाई अब थमती दिख रही है. बादशाह ने अपनी तरफ से हनी के साथ झगड़े को खत्म करते हुए कहा कि एक वक्त था, जब उनके मन में उनको लेकर नफरत थी, लेकिन अब वह इसे खत्म करना चाहते हैं.

दुश्मनी खत्म करने के लिए उठाया कदम

बादशाह ने 24 मई को देहरादून में आयोजित ग्रैफेस्ट 2024 में परफॉर्म किया. इस दौरान उन्होंने हनी सिंह के साथ अपनी पुरानी दुश्मनी को खत्म करने के लिए पहला कदम उठाया. अपने परफॉर्मेंस के दौरान, बादशाह ने हनी सिंह के बारे में कहा, 'एक वक्त ऐसा था, जब मेरे मन में एक शख्स के लिए नफरत थी, और अब मैं इसे खत्म करना चाहता हूं. उस नफरत को पीछे छोड़ना चाहता हूं. वह शख्स थे हनी सिंह.'

दोस्ती में दरार की ये थी वजह

 

बादशाह ने कहा, 'मुझे कुछ गलतफहमियों की वजह से नफरत होने लगी थी, लेकिन कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ कि जब हम साथ थे, तो जोड़ने वाले बहुत कम थे और तोड़ने वाले बहुत ज्यादा.' उन्होंने आगे कहा, 'आज मैं सभी को यह बताना चाहता हूं कि मैं उस वक्त को पीछे छोड़ चुका हूं. मैं उनके बेहतर करियर के लिए दुआ करता हूं.' हनी सिंह और बादशाह पहले अच्छे दोस्त हुआ करते थे. उन्होंने साथ में मिलकर 'खोल बोतल', 'बेगानी नार', 'दिल्ली के दीवाने' और 'गेटअप जवानी' जैसे हिट गाने दिए.

ब्‍लैंक कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स पर करवाए थे साइन 

एक इंटरव्यू में दोस्ती में दरार आने के पीछे का कारण बताते हुए बादशाह ने कहा, 'मैं 2006 से 'माफिया मुंडीर' म्यूजिक ग्रुप से जुड़ा था. इस ग्रुप में एक जैसी सोच रखने वाले कई लोग साथ आए, लेकिन मुख्य रूप से इसमें सिर्फ मैं और हनी थे. बाद में रफ्तार, इक्का और लिल गोलू भी जुड़ गए.' बादशाह ने दावा किया कि एक वक्त के बाद हनी सिंह ने उनके फोन कॉल्स को रिसीव करना बंद कर दिया. उनसे कुछ ब्‍लैंक कॉन्‍ट्रैक्‍ट्स पर साइन भी करवाए थे. जिससे दोनों के बीच दूरियां पैदा होनी शुरू हो गई. दोनों म्यूजिशियन के बीच लड़ाई की शुरुआत पहली बार 2009 में हुई थी.

ये भी पढ़ें-  Ratna Pathak को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम? बोलीं- 'सोशल मीडिया पर नहीं...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़