Ratna Pathak को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम? बोलीं- 'सोशल मीडिया पर नहीं...'

Ratna Pathak on not getting projects: रत्ना पाठक इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री में से एक मानी जाती हैं. हाल ही में उन्होंने साल से भर से इंडस्ट्री में कोई काम न मिलने पर खुलकर बात की है. आइए जानते हैं रत्न पाठक ने ऐसा क्यों कहा है.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : May 25, 2024, 04:04 PM IST
    • एक साल से बेरोजगार हैं रत्ना पाठक शाह
    • इंस्टाग्राम को ठहराया काम न मिलने का जिम्मेदार
Ratna Pathak को इंडस्ट्री में नहीं मिल रहा काम? बोलीं- 'सोशल मीडिया पर नहीं...'

नई दिल्ली: Ratna Pathak on not getting projects: रत्ना पाठक आज किसी पहचान क मोहताज नहीं है, एक्ट्रेस ने अपने करियर में एक में बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है. एक्टिंग के साथ एक्ट्रेस अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं. इस बीच हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है जिसके बाद से वो लाइमलाइट में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने कहा है कि उन्हें सालभर से कोई काम नहीं मिला है और वो बेरोजगार हैं. 

सोशल मीडिया के आधार पर काम

रत्ना पाठक हाल ही में नसीरुद्दीन शाह के साथ कान फिल्म फेस्टिवल में मंथन की स्क्रिनींग में शामिल हुईं थीं. वहां एक्ट्रेस ने कई मीडिया चैनल के साथ बात की जिसमे उन्होंने साल भर से काम न मिलने का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि इंस्टाग्राम के दौर में, भूमिकाएं अक्सर अभिनेता की सोशल मीडिया फॉलोइंग के आधार पर दी जाती हैं.

एक साल से बेरोजगार हैं रत्ना पाठक शाह

इंटरव्यू में रत्ना पाठक शाह से पूछा गया था कि क्या किसी एक्टर की प्रतिभा की तुलना में दिखावा ज्यादा अहम हो गया है. इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'हां, जवाब बस हां है. साराभाई वर्सेस साराभाई स्टार ने डिटेल में बताया, 'मुझे नहीं पता कि इसके लिए अभिनेताओं को कैसे दोषी ठहराया जाए क्योंकि ये ऐसी चीजें हैं जो पूछी जाती हैं और जिन पर ध्यान केंद्रित किया जाता है. एक्ट्रेस ने आगे कटाक्ष करते हुए कहा, 'फॉलोअर्स की संख्या के आधार पर आज लोगों को काम मिल रहा है, ऐसा मैंने सुना है. किसी ने मुझसे काम के लिए कॉन्टेक्ट नहीं किया क्योंकि मैं इंस्टाग्राम पर नहीं हूं, इसलिए शायद यह एक कारण हो सकता है. मैं अब पूरे एक साल से पूरी तरह बेरोजगार हूं तो ये ऐसी चीजें हैं जो बहुत मायने रखती हैं. करें भी क्या? अगर किसी को अभिनय का हुनर ​​सीखना हो तो वह कहां जाकर सीखेगा? यह काफी कठिन है.'

रत्ना पाठक का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार तापसी पन्नू द्वारा निर्मित 2023 रोड ट्रिप ड्रामा 'धक धक' में देखा गया था. इस फिल्म में उन्होंने दिया मिर्जा, फातिमा सना शेख और संजना सांघी के साथ स्क्रीन शेयर की थी. वो सुप्रिया पाठक कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर 'सत्यप्रेम की कथा' में भी दिखाई दी थीं.

ये भी पढ़ें-  अनसूया सेनगुप्ता ने Cannes 2024 में लहराया जीत का परचमन, 'द शेमलेस' के लिए जिता अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़