जल्द शुरू होने जा रहा है 'बालिका वधू 2', नई 'आनंदी' को देखने के लिए उत्साहित हुए फैंस

'बालिका वधू' ने कई सालों तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. शो को फैंस से खूब प्यार भी मिला. अब खबर आई है कि ये शो अपने दूसरे सीजन के साथ फिर पर्दे वापसी करने जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2021, 11:45 AM IST
  • 'बालिका वधू 2' जल्द दर्शकों के सामने पेश होने वाला है
  • मेकर्स ने शो के लिए कुछ सितारे फाइनल भी कर लिए हैं
जल्द शुरू होने जा रहा है 'बालिका वधू 2', नई 'आनंदी' को देखने के लिए उत्साहित हुए फैंस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक 'बालिका वधू' (Balika Vadhu) को दर्शकों का इतना प्यार मिला था कि आज भी इसके फैंस इसे याद करते हैं. इस शो में आनंदी की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर (Avika Gor) को आज भी कई लोग उनके किरदार वाले नाम से ही पुकारते हैं. अब इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

जल्द लौट रहा है सीजन 2

दरअसल, कहा जा रहा है कि यह शो अपने नए सीजन के साथ दर्शकों के बीच वापसी करने जा रहा है. खबरों के मुताबिक मेकर्स अब शो के लिए कास्ट की तलाश में जुट गए हैं. वहीं, कुछ लोगों को इसके लिए फाइनल भी कर लिया गया और जल्द ही शुरू करने की योजना है. हालांकि, यह बात तो साफ है कि 'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) में अविका गौर को नहीं देखा जाएगा.

ये एक्ट्रेस आएंगी नजर!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आनंदी की मां के रोल के लिए भी एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया  गया है. दूसरे सीजन में रिद्धी नायक शुक्ला (Riddhi Nayak Shukla) को आनंदी की मां के किरदार में देखा जा सकता है. वहीं, इनके अलावा 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhagya) फेम एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला (Supriya Shukla) को भी इस सीजन के लिए साइन कर लिया गया है. उन्हें इसमें एक टीचर का किरदार निभाते देखा जाने वाला है.

इस एक्ट्रेस का नाम भी आ रहा है सामने

फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि शो में आनंदी के किरदार में किसे फाइनल किया गया है. हालांकि, खबर है कि सीरियल 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' फेम रश्मि गुप्ता (Rashmi Gupta) भी इस शो में लीड रोल में दिख सकती हैं.

शो की शूटिंग 22 जून से शुरू होने वाली है. 15 दिन यह शूट राजस्थान में किया जाएगा, इसके बाद मुंबई में इसकी शूटिंग होगी. हालांकि, फिलहाल इन खबरों पर आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है.

पिछले सीजन में दिखे थे ये सितारे

गौरतलब है कि पिछले सीजन में अविका गौर और अविनाश मुखर्जी (Avinash Mukherjee) ने छोटे आनंदी और जगिया का किरदार निभाया था. इनके बाद प्रत्युषा बनर्जी (Pratyusha Banerjee) और शशांक व्यास को युवा आनंदी और जगिया के रोल में कास्ट किया गया था. हालांकि, बाद में तोरल रास्पुत्र को आनंदी के रोल देखा गया था.ॉ

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने दिखाया जिम लुक, फिगर देख फैंस हो रहे हैं दीवाने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़