बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने 20 की उम्र में की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. एक्ट्रेस पल्लवी डे ने आत्महत्या कर ली है और उनका शव उनके कोलकाता के गरफा में स्थित घर से मिला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 15, 2022, 04:32 PM IST
  • फैंस को इस खबर पर भरोसा नहीं हो रहा
  • पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है
बंगाली एक्ट्रेस पल्लवी डे ने 20 की उम्र में की आत्महत्या, घर में पंखे से लटका मिला शव

नई दिल्ली: बंगाली फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आ रही है. जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस पल्लवी डे (Pallavi Dey) ने मजह 20 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. उनका शव उनके कोलकाता के गरफा में स्थित घर से मिला है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. इस खबर के सामने आते ही इंडस्ट्री में शोक की लहर है. पल्लवी डे का शव उनके घर में पंखे पर लटका मिला था.

पल्लवी डे का फंदे से झूलता शव बरामद हुआ 

इसके बाद पल्लवी को नजदीकी बांगुर अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पल्लवी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस भी पूरी जांच में जुटी हुई है. इस खबर को सुनते ही उनके चाहने वालों को झटका लगा है. 

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है

फैंस के लिए इस बात पर यकीन कर पाना मुश्किल है कि पल्लवी अब हमारे बीच नहीं रहीं. पुलिस के मुताबिक, प्राथमिक छानबीन के बाद यह आत्महत्या का मामला बताया जा रहा है. पल्लवी बंगाली टीवी इंडस्ट्री की एक फेमस एक्ट्रेस थीं. वो टीवी  शो ‘Mon Mane Na’ में लीड रोल में नजर आ रही थीं.

सदमे में हैं पल्लवी के चाहने वाले

'मोन माने ना' में भी काम कर चुकीं उनकी को-स्टार अनामित्रा बताब्याल इस खबर से स्तब्ध हैं. उन्होंने दो दिन पहले पल्लवी के साथ शूट किया था. उन्होंने कहा, 'मैं पूरी तरह सदमे में हूं. हमने 12 मई को टेलीविजन शो के लिए शूटिंग की और बाद में उनके साथ बात भी की थी. मुझे अभी भी इस खबर पर विश्वास नहीं हो रहा है.' 

पल्लवी 'मोन माने ना' में मुख्य भूमिका निभा रही थीं, जिसमें उनके साथ सैम भट्टाचार्य मुख्य भूमिका में हैं, जबकि अभिनेत्री अंजना बसु शो में निगेटिव रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- चित्रांगदा सिंह के ट्रेडिशनल लुक ने बनाया दीवाना, तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़