Shubhangi Atre Divorce: ‘अंगूरी भाभी’ का टूटा घर, शादी के 19 साल बाद पति को दिया तलाक

Shubhangi Atre Divorce: टीवी एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे और उनके पति पियूष पूरे का रिश्ता टूट चुका हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इसकी अधिकारिक तौर पर पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि  वह एक साल से पति से अलग रह रही हैं, साथ ही अपने रिश्ते के टूटने का दर्द भी बयां किया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 9, 2023, 03:52 PM IST
  • शुभांगी आत्रे का टूटा घर
  • 19 साल बाद पति से अलग हुईं एक्ट्रेस
Shubhangi Atre Divorce: ‘अंगूरी भाभी’ का टूटा घर, शादी के 19 साल बाद पति को दिया तलाक

नई दिल्ली: Shubhangi Atre Divorce: ‘भाबी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) की अंगूरी भाभी दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ले आती हैं,पर रियल लाइफ में एक्ट्रेस की जिंदगी में तूफान आया हुआ है. हमेशा हंसती खिलखिलाती नजर आने वाली शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) की 19 साल की शादी टूट गई है. एक्ट्रेस पति पियूष पूरे (Piyush Poorey) के साथ अपना रिश्ता खत्म कर दिया है. हाल ही में, एक्ट्रेस ने इस बात को कंफर्म किया है.

एक साल से अलग रह रहीं शुभांगी

शुभांगी अत्रे और पियूष पूरे पिछले एक साल से अलग-अलग रह रहे हैं. कपल की एक बेटी भी है, जिसकी उम्र 18 साल है. दोनों का रिश्ता भले ही टूट चुका हो, लेकिन दोनों बेटी की को-पैरेंटिंग कर रहे हैं. शुभांगी ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में पति से अलग होने की बात कही और बताया कि 'हम एक साल से साथ नहीं रह रहे हैं. पीयूष और मैंने आखिर तक अपनी शादी बचाने की पूरी कोशिश की. आपसी सम्मान, विश्वास और दोस्ती एक मजबूत शादी की नींव होती है.'

क्या है एक्ट्रेस की तलाक की वजह

शुभांगी ने बताया कि उनकी शादी में बहुत परेशानियां थीं, जिन्हें दोनों हैंडिल नहीं कर पा रहे थे. एक्ट्रेस ने कहा, 'हमें एहसास हुआ कि हम अपने मतभेदों को हल नहीं कर सकते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

इसलिए हमने एक-दूसरे को स्पेस देने और अपनी पर्सनल लाइफ व करियर पर ध्यान देने का फैसला किया. यह अभी भी मुश्किल है. मेरा परिवार मेरी पहली प्रायोरिटी थी और हम सभी चाहते हैं कि हमारा परिवार एक रहे, लेकिन कुछ नुकसान की मरम्मत नहीं हो सकती है.'

शादी टूटने से दुखी हैं शुभांगी

एक्ट्रेस ने कहा कि जब इतने सालों का रिश्ता टूटता है, तो यह आपको मानसिक और भावनात्मक रूप से बहुत हर्ट करता है. मैं भी दुखी हुई थी, लेकिन हमें ये कदम उठाना पड़ा और मैं इससे सहमत हूं. मानसिक स्थिरत सबसे जरूरी है.' अलग होने के बावजूद शुभांगी और उनके पति अपनी 18 साल की बेटी को साथ में बड़ा करेंगे. फिलहाल बेटी एक्ट्रेस के साथ रह रही है.

ये भी पढ़ें- Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक अनुपम खेर और अनिल कपूर के सबसे बड़े चियरलीडर थे, हमेशा के लिए टूट गई इनकी जोड़ी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़