Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक अनुपम खेर और अनिल कपूर के सबसे बड़े चियरलीडर थे, हमेशा के लिए टूट गई इनकी जोड़ी

Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक का आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 67 साल की कम उम्र अभिनेता ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सतीश का अनुपम खेर और अनिल कपूर से बेहद करीबी और खास रिश्ता था. तीनों की दोस्ती की लोग मिसालें देते थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 9, 2023, 10:41 AM IST
  • सतीश कौशिक ने हिंदी सिनेमा को दिए कई यादगार कैरेक्टर
  • अनिल-अनुपम से एक्टर का था खास रिश्ता
Satish Kaushik Death: सतीश कौशिक अनुपम खेर और अनिल कपूर के सबसे बड़े चियरलीडर थे, हमेशा के लिए टूट गई इनकी जोड़ी

नई दिल्ली: Satish Kaushik Death: एक साथी अभिनेता को खोना काफी दिल तोड़ देने वाला है, लेकिन एक सबसे अच्छे दोस्त को खोना ऐसा दर्द है जिसके लिए कोई कभी तैयार नहीं होता है. सतीश कौशिक का नई दिल्ली में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.ये चौंकाने वाली खबर उनके सबसे अच्छे दोस्त, अभिनेता अनुपम खेर ने दुनिया के साथ ये खबर शेयर की. अनुपम ने एक भावनात्मक पोस्ट में स्वीकार किया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह सतीश को श्रद्धांजलि देंगे, अनिल कपूर के साथ उन्हें विदाई देने की तैयारी करना तो दूर की बात है. तीनों की जोड़ी बॉलीवुड में सबसे लोकप्रिय तिकड़ी थी, जो एक साथ हंसते थे और एक-दूसरे का समर्थन करते थे. हालाँकि, सतीश अनुपम और अनिल के सबसे अच्छे दोस्त से बढ़कर थे, वे उनके सबसे बड़े चीयरलीडर थे.

दोस्तों को झट से मना लेते थे सतीश

सतीश के इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट को देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि दिवंगत अभिनेता ने अनुपम और अनिल को चीयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ा. इसका एक्जाम्पल अनुपम के लिए उनका बर्थडे नोट है. कश्मीर फाइल्स अभिनेता 7 मार्च को 68 साल के हो गए थे. अनुपम ने खुलासा किया कि उन्होंने तैराकी शुरू कर दी है.

इस पर जन्मदिन नोट लिखते हुए सतीश ने लिखा कि 'आप अभी पानी में तैरना सीख रहे होंगे, लेकिन आप जीवन में स्वर्ण पदक विजेता तैराक रहे हैं. फ्रंट स्ट्रोक, बैकस्ट्रोक, डाइविंग, फ्लोटिंग की अपनी बेहतरीन तकनीक के साथ, फ्लोटिंग ने गरिमा, शक्ति, उत्साह के साथ जीवन गुजारा है और युवा और युवा होता रहा है. आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं.'

दोस्त से बढ़कर थे चीयरलीडर 

पिछले महीने, जब अनिल और अनुपम पर पुरस्कारों की बौछार हुई, तो सतीश ने उनके सम्मान में पोस्ट लिखा और अवार्ड शो में उनकी जीत का जश्न मनाया. जबकि अनिल और अनुपम अक्सर मिलते हैं, सतीश ने अनुपम को उनसे कम मिलने के लिए चिढ़ाया था. वह दोनों को खूब परेशान भी करते थे.

सतीश का ये पोस्ट देख आप समझ सकते हैं कि वह अनुपम और अनिल ने न केवल अपना सबसे अच्छा दोस्त खो दिया बल्कि उनका सबसे बड़ा चीयरलीडर भी अब उनके साथ नहीं रहा.

कई शोज में साथ की थी एंट्री

सतीश पिछले साल द कपिल शर्मा शो में अनुपम खेर के साथ पहुंचे थे. इस एपिसोड ने उनकी दोस्ती की कभी न देखी गई झलक दर्शकों को देखने को मिली थी. अनुपम और सतीश ने अनिल के साथ अपनी दोस्ती के कई अनकहे किस्से शेयर किए थे.

यह भी पढ़िएः Satish Kaushik death:फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे सतीश कौशिक, पृथ्वी थिएटर से था खास संबंध

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़