'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने बरपाया कहर, व्हाइट वनपीस ड्रेस में दिखाईं अदाएं

'भाभी जी घर पर हैं'(Bhabiji Ghar Par Hain) फेम शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 18, 2021, 08:25 PM IST
  • अंगूरी भाभी ने वनपीस ड्रेस में ढाया कहर
  • अदाएं देख फिर दीवाने हुए एक्ट्रेस के फैंस
'भाभी जी घर पर हैं' की अंगूरी भाभी ने बरपाया कहर, व्हाइट वनपीस ड्रेस में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का कॉमेडी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) पिछले कई सालों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता आ रहा है. शो की कहानी के साथ हर किरदार को काफी पसंद किया जाता है. इस शो की एक खासियत यह है कि हर कलाकार अपने आप में बेहद अहम है. इन्हीं में से एक किरदार है अंगूरी भाभी. 

शुभांगी ने फिर जीता दिल

शो में शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) अंगूरी भाभी का किरदार निभा रही हैं. एक्ट्रेस हमेशा ही किसी न किसी कारण छाई रहती हैं. अब शुभांगी अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से फैंस के बीच सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह व्हाइट वनपीस ड्रेस में नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा के बोल्ड लुक ने फिर मचाई सनसनी, डीपनेक ड्रेस में पार की हदें

व्हाइट वनपीस ड्रेस में शुभांगी ने दिखाईं अदाएं

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shubhangi (@shubhangiaofficial)

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि शुभांगी ने व्हाइट कलर की वनपीस ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. अपने आप को और बोल्ड बनाने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके अलावा शुभांगी ने काला चश्मा लगाया हुआ है.

अलग-अलग पोज देती दिखीं शुभांगी 

शुभांगी ने एक साथ बहुत सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं. कहीं पर वह पेड़ के पास खड़े होकर अदाएं दिखा रही हैं, तो कहीं पूल में पैर डालकर. एक्ट्रेस ने एक बार फिर से सभी का दिल जीत लिया है. शुभांगी के चाहने वाले उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं. साथ ही फोटोज पर ढ़ेर सारे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

फैंस से रूबरू बोती रहती हैं शुभांगी 

बता दें कि शुभांगी अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस के होश उड़ाती हुई नजर आती हैं. यूजर्स भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. शुभांगी आज जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' का दबदबा कायम, जानिए क्या है आपके पसंदीदा शो का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़