रिलीज के महीनों बाद ओटीटी पर स्ट्रीम होंगी Bhediya और Vikram Vedha, यहां देखें फिल्में

OTT Release: सुपरस्टार वरुण धवन की भेड़िया और ऋतिक रोशन स्टारर विक्रम वेधा अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुईं हैं. इस बीच अब इन फिल्मों की ऑनलाइन रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2023, 11:55 AM IST
  • भेड़िया और विक्रम वेधा ओटीटी पर होगी रिलीज
  • फैंस का लंबा इंतजार हुआ खत्म
रिलीज के महीनों बाद ओटीटी पर स्ट्रीम होंगी Bhediya और Vikram Vedha, यहां देखें फिल्में

नई दिल्ली: OTT Release: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार्स वरुण धवन (Varun Dhawan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की बीते साल फिल्में रिलीज हुईं थी, जिनका नाम 'भेड़िया' (Bhediya) और 'विक्रम वेधा' (Vikram-Vedha) है. रिलीज के करीब 6 महीने के बाद भी ये फिल्में अभी तक ओटीटी पर रिलीज नहीं हुई हैं. लेकिन अब 'भेड़िया' और 'विक्रम वेधा' की ओटीटी रिलीज को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है.

ओटीटी रिलीज होगी 'भेड़िया'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भेड़िया' की ओटीटी रिलीज को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है. वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया को क्रिटिक्स की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि उम्मीद के हिसाब से भेड़िया कमाई के मामले में थोड़ी पीछे रह गई.

इस दिन होगी रिलीज

आपने अभी तक फिल्म भेड़िया को नहीं देखा है तो अब तैयार हो जाएं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 21 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होंगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VarunDhawan (@varundvn)

हालांकि मेकर्स की ओर से अभी तक इस मामले की कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. 

'विक्रम-वेधा' का इंतजार खत्म

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर 'विक्रम-वेधा' बीते साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी . दो मेगा सुपरस्टार्स की इस फिल्म को लेकर अच्छे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की पूरी उम्मीद थी पर ऐसा हो न सका.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विक्रम-वेधा की ओटीटी रिलीज 8 मई को हो सकती है. ये फिल्म भी जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. 

इसे भी पढ़ें: Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बचीं जैकलीन फर्नांडिस, तेज हवा में ड्रेस संभालना हुआ मुश्किल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़