तस्वीर में ये क्यूट बच्ची है भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस, डांस वीडियो होते रहते हैं वायरल

सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स की फोटो वायरल रहती है. इन दिनों इंटरनेट पर एक क्यूट सी बच्ची की फोटो वायरल हो रही है. तस्वीर में ये प्यारी बच्ची आज भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 6, 2022, 06:10 PM IST
  • ये मासूम बच्ची आज है भोजपुरी सिनेमा की टॉप स्टार्स
  • अपने डांस और एक्टिंग से करती हैं इंडस्ट्री पर राज
तस्वीर में ये क्यूट बच्ची है भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस, डांस वीडियो होते रहते हैं वायरल

नई दिल्ली: शर्त लगा लीजिए, आप इस तस्वीर को देख अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि आखिर ये क्यूट सी बच्ची कौन हैं? ये क्यूट सी बच्ची भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार बन चुकी हैं. एक्ट्रेस के फिल्में और गाने अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में ये क्यूट बच्ची हाथ में गुब्बारा लिए स्माइल करते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बचपन की फोटो शेयर की है. 

आम्रपाली दुबे 


फोटो में ये क्यूट बच्ची कोई और नहीं बल्कि भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार आम्रपाली दुबे हैं. आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं कई वह हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनके गाने और फिल्म अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं. बता दें कि आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा एक में एक साल 20 फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड बनाया है. 

एक्ट्रेस ने नहीं की शादी 
आम्रपाली दुबे 35 साल की हो चुकी हैं. आम्रपाली के फैंस उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए अक्सर बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आम्रपाली और निरहुआ एक दूसरे के काफी करीब है ऐसे में माना जाता है कि निरहुआ के साथ नजदीकियों की वजह से एक्ट्रेस ने अभी तक शादी नहीं की है. 

आम्रपाली ने टीवी सीरियल से की थी शुरुआत 
आम्रपाली ने अपने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2008 में टीवी सीरियल से की थी. वह 'सात फेरे सलोनी का सफर' में नजर आई थी. एक्ट्रेस ने कई सीरियल में काम किया है. वह सात फेरे, मायका, मेरा नाम करेगी रौशन टीवी शो में नजर आ चुकी है. इसके बाद एक्ट्रेस ने निरहुआ हिंदुस्तानी फिल्म से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. 

इसे भी पढ़ेंः Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु की हुई डॉक्टर कुणाल से मुलाकात, जल्द ही मिलेंगे अभिरा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़