अक्षरा सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, मिली थी जान से मारने की धमकियां

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया है कि कैसे वह ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2021, 02:07 PM IST
  • अक्षरा सिंह ने ब्रेकअप को लेकर कही बड़ी बात
  • एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से फिल्मों से धोना पड़ा था हाथ
अक्षरा सिंह ने एक्स बॉयफ्रेंड पर लगाए गंभीर आरोप, मिली थी जान से मारने की धमकियां

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) हाल ही में बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के घर में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थीं. वहीं शो से बेघर होने के बाद एक्ट्रेस एक बार फिर से काम पर लौट चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

इस दौरान अपने इंटरव्यू में अक्षरा ने कुछ ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया. एक्ट्रेस ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड पर कई गंभीर आरोप लगाए और बताया कि कैसे इस वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थीं.

एसिड की बोतल लेकर लड़कों ने किया पीछा
अक्षरा सिंह ने बताया कि कैसे ब्रेकअप के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां मिली, इतना ही नहीं कुछ लड़के एसिड की बोतल के साथ उनका पीछा भी किया करते थे. इस पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि लड़के बोतल लेकर मेरे पीछे-पीछे घर तक आए थे, यहां तक कि सड़कों पर नशा करने वाले लोग भी उस वक्त मेरा पीछा किया करते थे. 

ये भी पढ़ें-Sai Dharam Tej: जानिए क्या थी दुर्घटना की वजह, पुलिस ने जारी किया बयान.

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करती हूं कि ऐसा किसी भी महिला के साथ ना किया जाए और ना ही किसी महिला को इसका सामना करना पड़े.

करियर को नुकसान पहुंचाया गया
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के लोगों पर भी सवाल खड़ा किया. उन्होंने कहा कि जब वह इन चीजों का सामना कर रही थीं, उस दौरान उनकी मदद के लिए इंडस्ट्री से कोई नहीं आया. बल्कि कुछ लोगों ने सांत्वना दी, वहीं कुछ लोगों ने मुझे जज किया. इतना ही नहीं अक्षरा ने कहा कि मेरे खिलाफ पूरी इंडस्ट्री एक तरफ हो गई थी, मेरे पास कोई काम नहीं था. मैं पूरी तरह अकेली पड़ गई थी, यहां तक कि बिना कारण बताए मुझे काम से भी बाहर कर दिया जाता था.

ये भी पढ़ें-'Bigg Boss' फेम अर्शी खान ने धर्म के नाम पर ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार, कह दी ये बड़ी बात.

एक्ट्रेस ने अपने इंटरव्यू में एक्स बॉयफ्रेंड के नाम का तो खुलासा नहीं किया, लेकिन उनके और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें खूब सुर्खियां बटोरी चुकी है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़