भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने बेडरूम में खोली जैकेट की जिप, कैमरे के सामने हुईं बोल्ड

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा हर दिन फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर कर देती हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस की बोल्डनेस भी बढ़ती जा रही है. इस बार मोनालिसा ने बेडरूम में बेहद सिजलिंग फोटोशूट कराया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 05:57 PM IST
  • मोनालिसा का लेटेस्ट लुक चर्चा में हैं
  • मोनालिसा इंस्टाग्राम पर एक्टिव हैं
भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने बेडरूम में खोली जैकेट की जिप, कैमरे के सामने हुईं बोल्ड

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी जबरदस्त अदाकारी का जादू हिन्दी टीवी शोज में भी खूब चलाया है. आज फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं.

Monalisa की अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

मोनालिसा सोशल मीडिया लवर हैं और इसी तरह वह अपने फैंस के साथ भी जुड़ी रहती हैं. हर दिन इंस्टाग्राम पर उनका एक नया अवतार देखने को मिलता रहता है. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह अपनी अदाओं के जलवे बिखेर रही हैं.

मोनालिसा ने दिखाई ग्लैमरस अदाएं

इस पोस्ट में मोनालिसा ग्रीन कलर की स्कर्ट और व्हाइट जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं. उन्होंने यहां बोल्डनेस दिखाने के लिए अपनी जैकेट की आधी चेन भी खोली हुई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

इस दौरान एक्ट्रेस ने कानों में व्हाइट-ग्रीन ईयररिंग्स पहने है और बालों की पोनीटेल बनाई हुई है. मोनालिसा ने अपने लुक को ग्लॉसी पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इस लुक में वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

मोनालिसा की अदाओं पर फिदा हुए फैंस

मोनालिसा ने यह फोटोशूट अपने बेडरूम में कराया है. यहां कहीं वह सोफे पर बैठी हैं, तो कहीं खिड़की पर खड़ी नजर आ रही हैं. वहीं, कहीं उन्हें बेड पर अंगड़ाई लेते हुए देखा जा रहा है. उनका हर अवतार फैंस को दीवाना बना रहा है. मोनालिसा के चाहने वालों ने उनकी तारीफें करते हुए कमेंट्स में फायर और हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं.

ये भी पढ़ें- हद से ज्यादा बोल्ड हुईं नोरा फतेही, फोटोशूट के लिए पहना बेहद डीपनेक गाउन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़