फिर दुल्हन के लिबास में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने लूटी महफिल, शादी पर उठे सवाल

रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 04:04 PM IST
  • रानी ने दुल्हन के गेटअप में दी तीज पर्व की शुभकामनाएं
  • रानी की तस्वीर देख लोगों ने शादी को लेकर उठाए सवाल
फिर दुल्हन के लिबास में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने लूटी महफिल, शादी पर उठे सवाल

नई दिल्ली: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह कभी अपने डांस तो कभी अपने बेबाक अंदाज के कारण लाइमलाइट में रहती हैं. उन्होंने दर्शकों का दिल जीतने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ी. 

रानी ने दी तीज पर्व की शुभकामनाएं 

रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोडतीं. वह किसी न किसी जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंताजर करते हैं.

दुल्हन की तरह सजी-धजी दिखीं रानी  

किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहने वाली रानी चटर्जी (Rani chatterjee) अब एक बार फिर से फैंस के लिए चर्चा का विषय बन गई हैं. एक्ट्रेस ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर लोगों को तीज पर्व की  शुभकामनाएं दी हैं. हैरान करने वाली बात ये है कि 31 साल की उम्र में भी कुंवारी होकर एक्ट्रेस कई बार दुल्हन के गेटअप में नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें- 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का गाना 'विघ्नहर्ता' हुआ आउट, वरुण धवन ने जीता फैंस का दिल

फिर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस 

दरअसल, रानी चटर्जी (Rani chatterjee) ने तीज पर्व के खास मौके पर इंस्टाग्राम (Rani chatterjee instagram) पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह दुल्हन के गेटअप में दिखाई दे रही हैं और लोगों को तीज की शुभकामनाएं दे रही हैं.

इस फोटो को देखने के बाद जहां कुछ लोग उनकी खूबसूरती तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें फिर से शादी (Rani chatterjee Marriage) के सवालों के बीच घेर दिया है. रानी ने अपना लुक बड़ी नथ, मांग टीका और हैवी जूलरी के साथ कंप्लीट किया है. 

ये भी पढ़ें- Video: प्रिया प्रकाश वारियर ने किया अजीबोगरीब डांस, फैंस ने उड़ाया मजाक

फैंस रानी चटर्जी (Rani chatterjee) की इस तस्वीर पर कमेंट कर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या शादी हो गई?’ हालांकि इस पर एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन देखने के लिए नहीं मिला है. इसी तरह से उनकी पोस्ट पर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन्स देखने के लिए मिल रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़