'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का गाना 'विघ्नहर्ता' हुआ आउट, वरुण धवन ने जीता फैंस का दिल

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)' का पहला गाना 'विघ्नहर्ता (Vighnaharta Song)' रिलीज किया जा चुका है, जो रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2021, 03:00 PM IST
  • गाने की रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर छाए वरुण
  • 'विघ्नहर्ता' में वरुण और आयुष ने किया जबरदस्त डांस
'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का गाना 'विघ्नहर्ता' हुआ आउट, वरुण धवन ने जीता फैंस का दिल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और आयुष शर्मा (Ayush Sharma) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ (Antim: The Final Truth)' का पहला गाना 'विघ्नहर्ता (Vighnaharta Song)' गणेश उत्सव से एक दिन पहले रिलीज किया जा चुका है. 

फिल्म के गाने के लिए एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने स्पेशल नंबर किया है. रिलीज के साथ ही सॉन्ग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, फिल्म के फेस्टिव डांस ट्रैक में सलमान खान (Salman Khan Films), आयुष शर्मा और वरुण धवन नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें-सपना चौधरी की मौत की झूठी खबर ने फैंस को किया परेशान, जानिए क्यों मचा बवाल.

गाने की शूटिंग भव्य स्तर पर की गई है, वहीं इस ट्रैक में वरुण और आयुष ने जबरदस्त डांस मूव्स किए हैं. लोगों को दोनों की यह जोड़ी और डांस बहुत पसंद आ रहा है, गाने के रिलीज के कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर हैशटैग वरुण धवन ट्रेंड करने लगा है. 

ये भी पढ़ें-Kangana Ranaut Vs Javed Akhtar: एक्ट्रेस की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने किया खारिज.

क्या है फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में सलमान खान पुलिस के किरदार में नजर आ रहे हैं, वहीं आयुष शर्मा गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे. फिल्म में पहली बार सलमान खान और आयुष शर्मा स्क्रीन शेयर करेंगे. 'दबंग 3' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सई मांजरेकर (Saiee M Manjrekar) भी फिल्म में अहम किरदार निभा रही हैं. फिल्म को जाने-माने एक्टर और निर्देशक महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़