Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: किस के सिर सजेगा जीत का ताज? चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिलेगी इतनी प्राइज मनी

Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 3 की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. आज रात शो को फिनाले  है. शो से पहले हर कोई विनिंग अमाउंट और ट्रॉफी के बारे में जानना चाह रहा है. आइए जानते हैं कैसी होगी ट्रॉफी कितना होगा विनिंग प्राइज मनी.....  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 2, 2024, 02:51 PM IST
    • बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले आज
    • कितनी होगी विनिंग प्राइज मनी?
Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: किस के सिर सजेगा जीत का ताज? चमचमाती ट्रॉफी के साथ मिलेगी इतनी प्राइज मनी

नई दिल्ली: Bigg Boss OTT 3 Grand Finale: बिग बॉस ओटीटी 3 अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है. आज इसका ग्रैंड फिनाले होने वाला है. कंटेस्टेंट के साथ-साथ फैंस भी आज की रात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. द एक्साइटेड हैं कि इस बार जीत का ताज किसके सिर सजने वाला है. वोटिंग का दौर बदस्तूर जारी है, सना मकबूल, रणवीर शौरी और नेजी में कड़ी टक्कर मानी जा रही है. 43 दिन के इस रिएलिटी शो में फाइनल आप कब और कहां देख सकते हैं, आइये आपको देते हैं पूरी डिटेल. 

कितनी होगी विनिंग प्राइज मनी? 

इस बार शो को अनिल कपूर ने होस्ट किया था. 43 दिन तक चलने वाले इस शो का ग्रैंड फिनाले 2 अगस्त, 2024 को प्रीमियर होने वाला है. शो का प्रीमियर रात 9 बजे के आसपास किया जाएगा. जिसे आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं. बिग बॉस की चमचमाती ट्रॉफी के अलावा, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के विनर को जीतने पर 25 लाख रुपये भी मिलने वाले हैं. 

कौन होगा सीजन 3 का विनर?

सोशल मीडिया शो के विनर को लेकर काफी चर्चा हो रही है. लोगों का कहना है कि स सीजन की विनर सना मकबूल होंगी. इसके अलावा नैजी दूसरे और रणवीर शौरी तीसरे नंबर पर हो सकते हैं. वहीं कई लोगों को कहना है कि नैजी बिग बॉस ओटीटी 3 के विनर होंगे यह बात पहले से फिक्स है. हालांकि इस सीजन का विजेता कौन होगा इस बात का तो फैसला आज रात हो ही फिनाले के एपिसोड में हो पाएगा. 

बिग बॉस ओटीटी को मिल गए टॉप 2? 

बिग बॉस से जुड़े लेटेस्ट अपडेट देने वाले ‘द खबरी’ ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि फिनाले से पहले बिग बॉस ओटीटी 3 को अपने टॉप 2 कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. सना मकबूल, रणवीर शौरी और नैजी में से एक और कंटेस्टेंट फिनाले से पहले एलिमिनेट हो चुका है. सोशल मीडिया पर नैजी को शो का विनर बताया जा रहा है। जाहिर है कि पूरे शो के दौरान सना मकबूल और नैजी की काफी अच्छी बॉन्डिंग रही है.

ये भी पढ़ें-  न ही कोई बड़ा सुपरस्टार, क्रिटिक्स की खराब रेटिंग, रिलीज के बाद फिल्म ने कर दिखाया कमाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़