Bigg Boss 13 में अपनी कही इस बात पर शहनाज गिल को हुआ अफसोस, अब हाथ जोड़कर मांग रहीं माफी

Bigg Boss 13 से हर दिल पर राज करने वाली एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को 'पंजाब की कैटरीना कैफ' (Katrina kaif of Punjab) कहा जाता है. अब इस नाम से शहनाज को खुद चिड़ होने लगी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 18, 2022, 11:22 AM IST
  • शहनाज गिल ने फैंस से मांगी माफी
  • कहा- 'मैं सिर्फ शहनाज गिल हूं'
Bigg Boss 13 में अपनी कही इस बात पर शहनाज गिल को हुआ अफसोस, अब हाथ जोड़कर मांग रहीं माफी

नई दिल्ली: एक्ट्रेस शहनाज गिल ने Bigg Boss 13 से लेकर अब तक जो भी मुकाम हासिल किया है वह अपने दम पर किया है. वहीं उन्होंने इस सफर की गलतियां भी की हैं जिनका अब उनहें अफसोस भी है. ऐसा एक गलति उन्होंने इस में अपने आप 'पंजाब की कैटरीना कैफ' बताने की थी. हर कोई उन्हें इसी नाम से पुकारता था और है. लेकिन अब ये नाम खुद शहनाज को रास नहीं आ रहा है. 

कार्तिक पर फिदा हुईं शहनाज

हाल ही में ही एक शो में  रैपिड फायर राउंड के दौरान, शहनाज़ ने कई बड़े खुलासे किए. उनका पहला बड़ा खुलासा था कि कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं. वह उनका बहुत सम्मान करती हैं. एक्ट्रेस ने शो से कार्तिक को मैसेज भी दिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

उन्होंने कहा कि- 'आप काम करो, आप लाइफ में बहुत सफल हो जाओ, भूल भुलैया 4, 5 और 6 करो.'

'मैं नहीं पंजाब की कैटरीना कैफ'

ऑप्शन में सितारों के नाम देकर, दूसरे सवाल में शहनाज से पूछा गया कि जब वह इन सितारों से मिलेंगी तो क्या बात करेंगी, कैसा रिएक्शन देंगी. इन नामों में एक नाम कैटरीना कैफ का भी था. शहनाज ने जवाब दिया, कैटरीना से पूछूंगी- 'कैसे हैं विक्की कौशल?'.

जिसके बाद 'पंजाब की कैटरीना कैफ' कहे जाने के बारे में पूछे जाने पर शहनाज गिल ने अग्रेसिव रिएक्ट करते हुए कहा कि- 'बस करिए, मैं पंजाब की कैटरीना कैफ नहीं बनना चाहती. गलती हो गई, मुझे माफ कर दो. मैं सिर्फ भारत की शहनाज गिल बनना चाहती हूं.'

राघव के साथ जुड़ा नाम

इन दिनों शहनाज गिल को लेकर खबरें हैं कि वो डांसर राघव जुयाल को डेट कर रही हैं. शहनाज गिल ने उनके अफेयर को लेकर उड़ रही इन अफवाहों पर अब रिएक्ट करते हुए कहा है कि- 'मीडिया झूठ बोलती है. किसी के साथ खड़े होने और घूमने से आप उसके साथ रिलशनशिप में नहीं हो जाते हो.'

ये भी पढ़ें- भज्जी की वाइफ गीता बसरा सिल्वर स्क्रीन पर फिर दिखाएंगी जलवा, 6 साल बाद इस बड़े प्रोड्यूसर के साथ करेंगी कमबैक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़