Bigg Boss 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, 40 वर्षीय एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्टर की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 2, 2021, 11:47 AM IST
  • सिद्धार्थ शुक्ला का निधन
  • 40 साल में एक्टर ने कहा अलविदा
Bigg Boss 13  विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, 40 वर्षीय एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा

नई दिल्ली: बिग बॉस 13 विजेता सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्टर की 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया.

40 साल की उम्र में सिद्धार्थ के निधन से बॉलीवुड सकते में है. सिड को टीवी के सबसे लंबे चलने वाले और चर्चित शो 'बालिका वधू' के लिए जाना जाता है. बीते साल उन्होंने Big Boss 13 का विनर बनने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई थी. 

मुंबई स्थित कूपर अस्पताल में सिड के निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था. अस्पताल का कहना है कि उन्हें जब इलाज के लिए लाया गया तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. उनके निधन के बाद घर में उनकी मां और दो बहनें हैं.

एक्टिंग करियर की बात करें तो शुक्ला ने एक मॉडल के तौर पर शोबिज में अपना करियर शुरू किया और टेलीविजन शो 'बाबुल का आंगन छूटे ना' में मुख्य भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी. बाद में वह 'जाने पहचानने से ... ये अजनबी', 'लव यू जिंदगी' जैसे शो में दिखाई दिए, लेकिन 'बालिका वधू' के साथ वह घर-घर में पहचाने जाने लगे. उन्होंने 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7' और 'बिग बॉस 13' सहित रियलिटी शो में भी भाग लिया था. जिसके बाद सिड की फैन फॉलोइंग भी काफी थी. 

2014 में, शुक्ला ने करण जौहर की फिल्म "हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जिसमें वह बतौर सपोर्टिंग एक्टर नजर आए थे. शहनाज गिल के साथ अपने अफेयर के कारण फैन्स उन्हें सिडनाज के तौर पर जानते रहे हैं.  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़