Bigg Boss 15: देवोलीना से KISS मांगना अभिजीत बिचुकले को पड़ा भारी, अब खाना चाहते हैं जहर

टीवी शो 'बिग बॉस 15' में हर दिन ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. इस बार शो में अभिजीत बिचुकले ने सभी को हैरान कर दिया है. हाल ही में उन्होंने जहर तक खाने की इच्छा जाहिर कर दी है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 18, 2021, 05:33 PM IST
  • 'बिग बॉस 15' में हर दिन विवाद बढ़ता जा रहा है
  • शो में अब अभिजीत बिचुकले ने होश उड़ा दिए हैं
Bigg Boss 15: देवोलीना से KISS मांगना अभिजीत बिचुकले को पड़ा भारी, अब खाना चाहते हैं जहर

नई दिल्ली: छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में हर दिन कोई न कोई नया हंगामा देखने को मिलने लगा है. पिछले ही दिनों शो में कुछ वाइल्ड कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई है. इसके बाद से शो में विवाद और बढ़ गई है. हाल ही में देखा गया कि अभिजीत बिचुकले (Abhijeet bichukale) और देवोलीना भट्टाचार्जी के बीच विवाद कंट्रोल से बाहर होता जा रहा है.

घरवालों के बर्ताव से परेशान हुए अभिजीत

दरअसल, अभिजीत इतने उदास हो चुके हैं कि वह जहर तक खाने को तैयार हो गए हैं. उनका कहना है कि वह घर के अंदर हो रही घटनाओं से खुश नहीं हैं. बता दें कि पिछले ही एपिसोड में देखा गया था कि अभिजीत ने देवोलीना एक टास्क के दौरान किस मांगी थी, जिस पर एक्ट्रेस बुरी तरह भड़क पड़ी थीं. इस हंगामे के बाद से ही घर के बाकी कंटेस्टेंट्स ने अभिजीत का बॉयकॉट कर दिया.

प्रतीक ने की समझाने की कोशिश

अब घरवालों के इस बर्ताव से परेशान होकर अभिजीत ने निशांत भट्ट से कहा कि वॉशरूम में कोई कलर है, जिसे वो खाना चाहते हैं. उनकी इस बात से निशांत दंग रह जाते हैं. इसके बाद वह ये बात घर के बाकी सदस्यों को भी बताते हैं. निशांत की बात सुनने के बाद प्रतीक सहजपाल ने अभिजीत को समझाने के लिए जाते हैं और कभी ऐसा न करने की चेतावनी देते हैं.

अब भी नाराज है देवोलीना

प्रतीक ने उन्हें कहा कि वह कभी भी इस तरह का गलत काम करने विचार न करें. उन्होंने बताया कि 'बिग बॉस' आपको घर छोड़ने के लिए कह सकते हैं. वह अफसाना खान की घटना का उदाहरण भी देते है और कैसे उन्हें घर छोड़ने के लिए मजबूर किया गया था. दूसरी ओर, देवोलीना का कहना है कि अभिजीत के इरादे गलत हैं और वह उनसे बात नहीं करेगी या ऐसी बातों के आधार पर उनसे दोस्ती नहीं करेगी.

अभिजीत ने निशांत और प्रतीक से मांगी थी मदद

हालांकि अभिजीत का कहना है कि वह कई बार माफी मांग चुके हैं लेकिन देवोलीना उनकी एक सुनने को तैयार नहीं हैं. प्रतीक, देवोलीना को शांत होने के लिए कहते हैं. पिछले एपिसोड में अभिजीत को निशांत भट और प्रतीक सहजपाल से हस्तक्षेप करने और देवोलीना के साथ अपने मतभेदों को सुलझाने में मदद करने का अनुरोध करते हुए देखा गया. राजीव अदातिया, अभिजीत को सलाह देते हैं कि वह आगे किसी भी विवाद से बचने के लिए देवोलीना से दूर रहें.

ये भी पढ़ें- सिर्फ 24 की उम्र में बेहद बोल्ड हैं रामानंद सागर की नातिन, इतनी रिवीलिंग फोटोज देख छूट जाएंगे पसीने

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़