सिर्फ इसलिए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ठुकराया Bigg Boss 15 का ऑफर, खुद किया बड़ा खुलासा

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' के कारण कई सितारों की जिंदगी बदल गई है. ऐसे में कई चेहरे इस शो का हिस्सा बनने के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, वहीं भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी हर बार इसका ऑफर ठुकरा देती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2021, 03:27 PM IST
  • रानी चटर्जी ने बताया उन्होंने क्यों बिग बॉस 15 का ऑफर ठुकराया
  • रानी को इससे पहले भी कई बार इस शो के ऑफर मिल चुके हैं
सिर्फ इसलिए भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने ठुकराया Bigg Boss 15 का ऑफर, खुद किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का आगाज हो चुका है. इस सीजन में भी कई मशहूर चेहरों को कंटेस्टेंट्स के तौर पर देखा जा रहा है. सलमान खान (Salman Khan) के इस शो के पिछले कुछ सीजन्स को देखा जाए तो इसमें कई बार भोजपुरी हस्तियों को भी कंटेस्टेंट के रूप में देखा गया है. किसी भी भोजपुरी सितारे के लिए इस शो का हिस्सा बनना हमेशा फायदेमंद रहा है. हालांकि, इसके बावजूद रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) ने इसे ठुकरा दिया.

रानी को मिला था 'बिग बॉस 15' का ऑफर

गौरतलब है कि रानी चटर्जी को 'बिग बॉस 15' में आने के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस शो का हिस्सा बनने से साफ इंकार कर दिया. अब आखिरकार रानी ने इसकी वजह का भी खुलासा कर दिया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial)

इसी के साथ रानी ने यह भी बताया कि उन्हें इससे पहले भी कई बार बिग बॉस के पिछले कुछ सीजन्स का ऑफर दिया गया था, लेकिन वह हर बार इसके लिए मना ही कर देती हैं.

इसलिए शो का हिस्सा नहीं बनीं रानी

रानी ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में कहा, 'मुझे पिछले 3 सालों से बिग बॉस में बुलाया जा रहा है. बीते साल शो के मेकर्स ने मुझसे बात की थी और इस बार उनकी और मेरी टीम की इस पर चर्चा हुई. लेकिन मैं करियर के इस पड़ाव पर आकर फिलहाल बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनना चाहती. ये शो मुझे जितनी फीस दे रहा है उतने पैसे मैं बाहर रहकर भी कमा लूंगी.'

रानी का कहना है, 'मेरे पास ऐसी कोई वजह नहीं है कि मैं बिग बॉस का हिस्सा बनूं.' एक्ट्रेस ने इसके अलावा कहा कि बिग बॉस एक बहुत लंबा चलने वाला शो है और उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिन्हें पूरा करने के लिए उन्हें अपना काफी वक्त देना है. यही कारण ही वह हर साल इस शो के लिए इंकार कर देती हैं.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं रानी

गौरतलब है कि रानी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले ही दिनों उन्होंने वजन कम कर अपने ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया था. ऐसे में अब रानी अपनी बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया यूजर्स को खूब दीवाना बना रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़