Bigg Boss 16: अली फजल ने 'बिग बॉस' से की साजिद खान को बेदखल करने की मांग

अभिनेता अली फजल ने मीटू के आरोपी साजिद खान को विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' से बेदखल करने की मांग की है. अब सवाल उठता है कि आखिर 'बिग बॉस' क्या फैसला लेंगे. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 07:36 PM IST
  • साजिद खान की बढ़ी मुश्किलें!
  • अब क्या फैसला लेंगे सलमान
Bigg Boss 16: अली फजल ने 'बिग बॉस' से की साजिद खान को बेदखल करने की मांग

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान इन दिनों 'बिग बॉस 16' में अपनी एंट्री को लेकर सुर्खियों में हैं. मीटू के आरोपों के चलते करीब 4 साल तक फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहने वाले साजिद खान अब बिग बॉस के सीजन 16 में नजर आ रहे हैं. साजिद खान के खिलाफ अब कई एक्टर सामने आ रहे हैं. इसी बीच अभिनेता अली फजल ने मीटू के आरोपी साजिद खान को विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' से बेदखल करने की मांग की है.

क्या फैसला लेंगे 'बिग बॉस'?

अब सवाल उठता है कि आखिर 'बिग बॉस' क्या फैसला लेंगे. उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक ग्राफिक शेयर किया है, जहां साजिद की तस्वीर में आग लगाई जा रही है.

कई अभिनेत्रियों और मॉडलों ने आगे आकर फिल्म निर्माता फराह खान के छोटे भाई साजिद के खिलाफ उनकी पावर की स्थिति का फायदा उठाने के लिए आवाज उठाई है.

साजिद पर लगे गंभीर आरोप

साजिद पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया गया है, जिसमें पार्टियों में अपने निजी अंगों को दिखाने, महिला अभिनेताओं को कास्टिंग प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उन्हें अपनी नग्न तस्वीरें भेजने और महिलाओं के सामने पोर्न देखने के लिए कहना शामिल है. 

अली फजल ने कही ये बात

अली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें साजिद की तस्वीर पर आग लगाने वाले व्याक्ति की कलाई पर मीटू लिखा है. उन्होंने अपने पोस्ट को कैप्शन दिया, 'अब साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करें.' अली पहले व्यक्ति नहीं हैं जो चाहते हैं कि साजिद को शो से बाहर किया जाए. इससे पहले, शर्लिन चोपड़ा और सोना मोहपात्रा ने साजिद के शो में भाग लेने पर अपनी राय व्यक्त की थी. 

ये भी पढे़ं- 'रामायण' की सीता पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, यूजर ने कहा, 'आपको ये सब शोभा नहीं देता'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़