Bigg Boss 16: टीना और शालीन के रिश्ते पर घरवालों ने उठाया सवाल, कहा- प्यार ने नाम पर बनाया बेवकूफ

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में इन दिनों जमकर लड़ाई देखने को मिल रही हैं. इसी बीच घरवालों ने शालीन और टीना के रिश्ते पर सवाल उठाए हैं. दोनों के रिश्ते को फेक बताया है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 07:30 PM IST
  • शालीन और टीना के रिश्ते पर उठे सवाल
  • घरवालों ने शालीन-टीना के प्यार को बताया फेक
Bigg Boss 16: टीना और शालीन के रिश्ते पर घरवालों ने उठाया सवाल, कहा- प्यार ने नाम पर बनाया बेवकूफ

नई दिल्ली:Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ हैं. हर साल बिग बॉस शो में कई कपल के बीच प्यार होता है. वहीं इस सीजन में टीना और शालीन के बीच नजदीकियां देखने को मिली हैं. हाल ही में घरवालों ने शालीन और टीना के रिश्ते पर सवाल उठाए हैं. साजिद खान समेत घरवालों ने टीना और शालीन के रिश्ते को फेक बताया है. 

शालीन और टीना के प्यार पर उठे सवाल 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'बिग बॉस 16' के नवीनतम एपिसोड में देखने को मिला कि निर्माताओं ने नए साल के जश्न के मौके पर घर में पार्टी रखी, इसमें रैपर एमसी स्टैन ने प्र्दशन किया. इस पार्टी के दौरान टीना दत्ता और शालिन भनोट को डांस करते हुए देखा गया, लड़ाई-झगड़े के बाद.बहुत गंदी लड़ाई के बाद जब टीना और शालिन को इस तरह से रोमाटिंक डांस करते हुए देखा गया तो सबके मन में कई साले सवाल उठे.

अर्चना गौतम ने प्यार को बताया नकली 
अर्चना गौतम ने इनके प्यार को नकली बताया और कहा कि वे लाइव दर्शकों को दिखाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि भीड़ के सामने डांस करने के लिए दोनों को थोड़ी शर्म आनी चाहिए.

साजिद खान ने कहा फ्रॉड लोग 
इन दोनों को ऐसे देख कर साजिद खान ने कहा, "टॉप लेवल के फ्रॉड लोग हैं. वहीं दूसरी ओर, एमसी स्टेन ने कहा, "बहुत समय से ये लोगों का कोई शो नहीं आया इसे ये सब नकली कर रहे हैं. दोनों में बहस हो गई और बाद में उन्हें एक साथ रोमांस करते देखा गया.

इसे भी पढ़ें: तुनिषा का आखिरी वॉयस नोट वायरल, शीजान की मां से बयां किया था दर्द 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़