Bigg Boss 16 से बाहर आने के बाद श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर साधा निशाना, कहा 'मुझे उसका असली रंग पता है'

 Bigg Boss 16: टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से बेघर हो चुकी हैं. घर से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस ने टीना दत्ता पर निशाना साधा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 12:55 AM IST
  • श्रीजिता डे बिग बॉस 16 से हुईं बेघर
  • घर से निकलते ही टीना पर निकाली भड़ास
Bigg Boss 16 से बाहर आने के बाद श्रीजिता डे ने टीना दत्ता पर साधा निशाना, कहा 'मुझे उसका असली रंग पता है'

नई दिल्ली: Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस 16 में काफी धमाल देखने को मिल रहा है. बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) से बेघर हो चुकी हैं. श्रीजिता का इस सीजन में पहला एविक्शन हुआ है. एक्ट्रेस के बेघर होने से फैंस को बड़ा झटका लगा तो वहीं श्रीजिता खुद भी इस फैसले से काफी हैरान हैं. वहीं  एक्ट्रेस का मानना है कि उन्हें आगे चलकर बिग बॉस 16 में एक और मौका दिया जाएगा.

वाइल्ड कार्ड हो सकती है एंट्री 
शो से बाहर आने के बाद एक्ट्रेस को उम्मीद है कि उन्हे बिग बॉस 16 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री बुलाया जा सकता है. घर से बाहत आते-आते एक्ट्रेस ने टीना दत्ता को चैलेंज दिया था.  एक्ट्रेस मानना है कि जब वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी तो वह इस चैलेंज को पूरा करेंगी. 

टीना पर साधा निशाना 
टीना और श्रीजिता शो के पहले  एक-दूसरे की तारीफ करती और खुद को एक-दूसरे का बताती थी, लेकिन सच्चाई कुछ और ही निकली. अब बिग बॉस के घर से बाहर आते ही श्रीजिता ने खुले तौर पर टीना पर निशाना साधा है. 
दरअसल, ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट बिग बज नाम से शो आने वाला है. जिसमें बिग बॉस से एविक्टेड कंटेस्टेंट को बुलाया जाएगा. 

इस दौरान एक्ट्रेस कहा कि मैं टीना को सालों से जानती हूं इसलिए मुझे उसके असली रंग बता है. पहले भी  मेरे साथ उनके टर्म्स अच्छे नहीं रहे हैं. वह बहुत ही इनसिक्योर फील करती है. साथ ही लोगों को हमेसा उकसाती रहती है.

उतरन सीरियल में काम कर चुके हैं 
श्रीजिता और टीना दत्ता एक साथ सीरियल उतरन में काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीरियल के दौरान ही दोनों के बीच इतनी अच्छी दोस्ती नहीं है. बिग बॉस 16 में दोनों के बीच के रिश्ते साफ-साफ नजर आए हैं. 

इसे भी पढ़ेंः क्या अक्षय कुमार के पास है 260 करोड़ रुपये का प्राइवेट जेट? एक्टर ने किया रिएक्ट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़