Bigg Boss 17: 'टेम्पटेशन आइलैंड' में इस एक्टर संग जाना चाहती हैं जिग्ना वोरा, नाम जान रह जाएंगे दंग

Bigg Boss 17: जिग्ना वोरा 'बिग बॉस 17' से बाहर आ चुकी हैं. ऐसे में वह लगातार शो और इसके कंटेस्टेंट्स पर खुलकर बात कर रही हैं. इसी बीच अब जिग्ना अगर उन्हें 'टेम्पटेशन आइलैंड' में जाने का मौका मिलता है वह किसके साथ जाएंगी? उनके जवाब ने अब हैरान कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 30, 2023, 08:35 PM IST
    • जिग्ना वोरा लगातार चर्चा में हैं
    • जिग्ना के जवाब ने किया हैरान
Bigg Boss 17: 'टेम्पटेशन आइलैंड' में इस एक्टर संग जाना चाहती हैं जिग्ना वोरा, नाम जान रह जाएंगे दंग

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' में नजर आ चुकीं जिग्ना वोरा पिछले ही दिनों शो से बाहर आ चुकी हैं. अब बाहर आने के बाद वह लगातार कई इंटरव्यूज दे रही हैं. विवादित रियलिटी शो के बाद अब जिग्ना ने एक और रियलिटी शो का हिस्सा बनने की बात की है. उन्होंने हाल ही में बताया कि अगर उन्हें 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' में जाने मौका मिलता है, तो वह कन्नड़ स्टार के साथ जाना पसंद करेंगी.

किच्चा सुदीप के साथ शो में जाना चाहती हैं जिग्ना

जिग्ना ने कहा कि वह किच्चा सुदीप के साथ 'टेम्पटेशन आइलैंड' में जाना चाहती हैं. 'बिग बॉस' के घर से निकलने के बाद वह क्या देखने के लिए उत्सुक हैं, इस पर जिग्ना ने खुलासा किया कि वह 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' को लेकर बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, 'व्यक्तिगत रूप से किच्चा सुदीप ऐसे व्यक्ति हैं, जिनके साथ अगर मौका मिला तो मैं शो में शामिल होना पसंद करूंगी. मैं काफी समय से सिंगल हूं.'

अभिषेक और खानजादी के लिए कही ये बात

शो के लिए 'बिग बॉस 17' के प्रतियोगियों की अपनी पसंद पर चर्चा करते हुए जिग्ना ने कहा, 'मैं अभिषेक और खानजादी को 'टेम्पटेशन आइलैंड' पर उनके रिश्ते का परीक्षण करने के लिए भेजना पसंद करूंगी. उनके बीच बहुत अच्छा रिश्ता है और यह देखना दिलचस्प होगा कि वे शो में क्या करते हैं.'

जिग्ना ने खानजादी और अभिषेक को बताया अट्रैक्टिव

जिग्ना ने आगे कहा, 'आकर्षक रुप से देखें तो अभिषेक सर्वश्रेष्ठ हैं, लेकिन जब हम भावनात्मक रूप पर जाएं तो मुनव्वर बेस्‍ट हैं. खानजादी दिखने में अच्छी और बेहद स्टाइलिश हैं, यह उन्हें काफी आकर्षक बनाता है. मेरा मानना है कि उसका नरम पक्ष केवल टेम्पटेशन द्वीप पर ही सामने आ सकता है.' बता दें कि 'टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया' जियो सिनेमा पर टेलीकास्ट होता है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa Spoiler: पुराने अंदाज में लौटा वनराज, अनुज-अनुपमा का अदा किया शुक्रिया

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़