Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क, सीजन के पहले कैप्टन बन रचा इतिहास

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के आने वाले एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच पहला कैप्टेंसी टास्क होने वाला है. कंटेस्टेंट टास्क के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 12, 2023, 09:36 PM IST
    • 'बिग बॉस 17' में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क
    • ये कंटेस्टेंट टास्क जीतकर बने घर के कप्तान
Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क, सीजन के पहले कैप्टन बन रचा इतिहास

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 नए एपिसोड के साथ काफी धमाकेदार होता जा रहा है. बिग बॉस 17 में कंटेस्टेंट के बीच पहला कॅप्टेन्सी टास्क हुआ है. पिछले एपिसोड दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग रहा था. अब शो के आने वाले एपिसोड में प्रतियोगी सीजन के पहले कैप्टेंसी टास्क के लिए तैयारी कर रहे हैं.

शो में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क 

बिग बॉस ने फैसला किया था कि दिमाग के कमरे से घर पर कौन शासन करेगा, हालांकि अब कंटेस्टेंट कप्तान बनने के लिए आपस में लड़ेंगे. साथ ही उस कंटेस्टेंट का सपोर्ट करेंगे जिसके बारे में उन्हें लगता है कि वह घर का एक बेस्ट कप्तान हो सकता है. दिमाग वाले मकान के सदस्यों जैसे मुनव्वर फारुकी, अनुराग डोभाल, सनी आर्या, अरुण मशेट्टी, समर्थ जुरेल, ऐश्वर्या शर्मा, रिंकू धवन, जिग्ना वोरा और मन्नारा चोपड़ा को घर पर राज करने का मौका मिला. हालांकि, क्लासिक कैप्टन के साथ केवल एक कंटेस्टेंट को कप्तान बनने का विशेषाधिकार मिलेगा.

ऐसे होगा बिग बॉस 17 का पहला कैप्टेंसी टास्क

बिग बॉस 17 के पहले कैप्टेंसी टास्क में गार्डन एरिया में एक चील जैसा जीव होगा. बजर बजने के बाद घरवालों को एक व्यक्ति को वोट देकर बाहर करना होगा, इसमें कुल पांच राउंड होंगे. जो प्रतियोगी ईगल के आसपास चिह्नित क्षेत्र के पास सबसे पहले पहुंचेंगे, उन्हें कैप्टेंसी की दौड़ से एक प्रतियोगी को हटाने का मौका मिलेगा. जो आखिरी तक रुकता है वह टास्क जीत जाएगा. वहीं आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि खाना पकाने को लेकर अरुण और ऐश्वर्या बहस करते नजर आएंगे. अरुण ऐश्वर्या से एक खास सब्जी बनाने के लिए कहेंगे जबकि ऐश्वर्या इससे इनकार कर देंगी.

मुनव्वर फारुकी का शो और राशन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'बिग बॉस 17' के पहले कैप्टन मुनव्वर फारुकी बन गए हैं. वह घर में हुए टास्क को जीत गए हैं और सीजन के पहले कैप्टन बन इतिहास रच दिया है. बिग बॉस ने 12 दिसंबर के एपिसोड में मुनव्वर फारुकी को मौका दिया कि वह चाहे तो घर में अपना धमाकेदार शो रख सकते हैं लेकिन इसके बदले उन्हें घरवालों को मनाना होगा. बिग बॉस ने घर वालों को बीबी कैरेंसी सभी घरवालों को दी. जिससे वह चाहे तो मुनव्वर के शो की टिकट खरीद सकते हैं या फिर लग्जरी राशन. ऐसे में मुनव्वर घरवालों को मनाने में कामयाब होते हैं और उनका शो आयोजित होता है.

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty ने KL Rahul की ट्रोलिंग पर तोड़ी चुप्पी, एक्टर ने बताया कैसा लगता है दामाद के लिए

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़