Bigg Boss 17: दिवाली का डबल धमाल करने सलमान के शो में पहुंची कैटरीना कैफ, मेकर्स ने प्रोमो किया जारी

Bigg Boss 17: बिग बॉस का शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे वैसे कंटेस्टेंट के बीच कॉम्पिटिशन बढ़ता जा रहा है. हाल ही में बिग बॉस ने अंकिता संग सना और खानजादी को घर की सत्ता देने से पहले 'मंजुलिका' डांस करने को कहा था. अब शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कैटरिना कैफ बिग बॉस के घर में पहुंची हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 9, 2023, 05:20 PM IST
    • बिग बॉस के घर पहुंची कैटरिना कैफ
    • हर्ष-भारती भी लगाएंगें कॉमेडी का तड़का
Bigg Boss 17: दिवाली का डबल धमाल करने सलमान के शो में पहुंची कैटरीना कैफ, मेकर्स ने प्रोमो किया जारी

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: बिग बॉस का सीजन 17 लगातार लाइमलाइट बटोर रहा है. शो से दर्शकों को एंटरटेनमेंट की कमी नहीं हो रही. इसी बीच शो को होस्ट करने वाले बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान भी मोस्टअवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर भी खबरों बने हुए हैं. इन सबके बीच बिग बॉस सीजन 17 के वीकेंड का वार दिवाली स्पेशल एपिसोड में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ टाइगर 3 को प्रमोट करते नजर आने वाली हैं.

घरवालों के साथ जमकर मस्ती करेंगी कैटरीना कैफ

'बिग बॉस 17' के हालिया प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि एक्ट्रेस कैटरीना कैफ येलो कलर के आउटफिट पहनकर बिग बॉस के सेट पर एंट्री ले रही हैं, सलमान खान भी एक्ट्रेस का शो में शानदार स्वागत करते हैं. घर में कंटेस्टेंट्स कैटरीना की एंट्री से काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि ना सिर्फ कैटरीना कैफ घरवालों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं बल्कि सलमान खान भी अपनी को-एक्ट्रेस के साथ काफी एंजॉय कर रहे हैं.

भारती और हर्ष भी करेंगे शो में शिरकत 

प्रोमो में कैटरीना के साथ हर्ष लिम्बाचिया और भारती सींह भी नजर आ रहे हैं. शो में भारती अपने चुटकुलों से शो में सब कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करने वाली हैं, भारती और हर्ष अपनी कॉमेडी का तड़का लगाने वाले है. 

इस दिन रिलीज होगी टाइगर 3 

इस फिल्म की तेजी से बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है जिसे देखते हुए इसके पहले दिन बंपर ओपनिंग करने की उम्मीद है. बता दें कि ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा रेवती, इमरान हाशमी, रिद्धी डोगरा भी दमदार रोल प्ले करते नजर आएंगें. फिल्म में ‘पठान’ यानी शाहरुख खान के साथ ही ‘वॉर’ के कबीर सिंह यानी ऋतिक रोशन का भी स्पेशल कैमियो देखने को मिलने वाला है. ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर को दुनियभार के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- VIDEO: सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के रिश्ते की खुल गई पोल, इस क्रिकेटर ने लगाई शादी पर मुहर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़