बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में बोले सलमान खान, अंकिता और मन्नारा के लिए कही ये बात

Bigg Boss 17: बॉलीवुड स्टार सलमान ने बिग बॉस 17 में घरवालों को बताया है कि अंकिता, मन्नारा और ईशा शो में काफी अच्छा कर रही हैं. इन तीनों को अपना गेम क्लीयर.  

Written by - IANS | Last Updated : Dec 9, 2023, 06:10 PM IST
  • सलमान खान ने कही ये बात
  • अंकिता-मन्नारा के लिए कही ये बात
बिग बॉस 17 के वीकेंड का वार में बोले सलमान खान, अंकिता और मन्नारा के लिए कही ये बात

नई दिल्ली Bigg Boss 17: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने पूरे बिग बॉस 17 के घर का रियलिटी चेक करते हुए दावा किया है कि शो को केवल तीन लोग चला रहे हैं और बाकी घरवाले अनजान और खोए हुए लग रहे हैं. चैनल द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में सलमान अंकिता और मन्नारा के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं.

सलमान ने किया क्लीयर 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान ने कहा कि यह क्लीयर है कि मन्नारा चोपड़ा, अंकिता लोखंडे से नफरत करती हैं, मुझे लगता है कि अंकिता भी नफरत करतीं है. फिर वह ईशा मालवीय के बारे में बात करते हैं. सलमान कहते हैं, इस घर में दो ऐसे कंटेस्टेंट हैं, जिनके रिश्ते एकदम क्लियर हैं एक मन्नारा और दूसरी अंकिता. मन्नारा, अंकिता लोखंडे से नफरत करती हैं 

ईशा के लिए कही ये बात 
अंकिता के साथ भी कुछ-कुछ ऐसा ही है. उन्होंने शुरू से ही एक दूसरे के साथ गैप बनाकर रखा है. बात करनी है... नहीं करनी है ये पूरी तरह से क्लियर है. इसके बाद सलमान ने ईशा का नाम लिया और कहा कि ईशा ने जिस तरह से अपने पास्ट और प्रेजेंट का सामना किया, वह कमाल है.

सलमान ने जमकर की तारीफ 
सलमान ने खुलकर बोला कि ईशा मालवीय, अंकिता लोखंडे और मन्नारा चोपड़ा ही घर को चला रही हैं और बाकी सब लोग जो हैं, वो क्लूलेस और लॉस्ट लग रहे हैं मतलब उन्हें पता ही नहीं है कि क्या करना है. इनको लगता है कि ये लोग छाये हुए हैं, जो कि नहीं छाए हुए हैं. अपकमिंग एपिसोड में एविक्शन होगा.

इनपुट- आईएएनएस 

 

इसे भी पढ़ें: तब्बू की बहन फराह नाज का विंदु दारा सिंह से शादी के 6 साल बाद हो गया था तलाक, जानें अब क्या करती हैं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़