Bigg Boss 17: टॉप 4 में किसे देखना चाहती है पब्लिक? शो से कंटेस्टेंट के नाम आए सामने

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 की शुरुआत काफी शानदार रही. टीवी सेलेब्स से लेकर यूटूबर्स तक कंटेसटेंट दर्शकों का पसंदीदा खिलाड़ी बनने के लिए एड़ी से चोटी का दम लगा रहे हैं. इस हफ्ते जिन चार सदस्यों का गेम दर्शकों को सबसे ज्यादा पसंद आया यहां पर देखें लिस्ट.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 8, 2023, 09:27 PM IST
    • बिग बॉस के घर में हो रहा है घमासान युद्ध
    • शो टॉप 4 कंटेस्टेंट के नाम आए सामने
Bigg Boss 17: टॉप 4 में किसे देखना चाहती है पब्लिक? शो से कंटेस्टेंट के नाम आए सामने

नई दिल्ली: Bigg Boss 17:  बिग बॉस एक घर में आए दिन रोज नया ड्रामा देखने को मिल रहा है. कभी विक्की जैन की तरकीब तो कभी अभिषेक कुमार का गुस्सा, शो में एंटरटेनमेंट की कोई कमी नहीं होती. टीवी सितारे लगातार घर में अपना गेम दिखा रहे हैं और अपना शातिर दिमाग चला रहे हैं. अब शो ने रिलीज से लेकर अब तक लंबा सफर पूरा कर लिया है और शो के टॉप 4 कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है. 

नंबर 1 पोजीशन पर इस कंटेस्टेंट का कब्जा

शो अपने चौथे वीक में पहुंच चुका है. जहां इस हफ्ते घर से कोई एक नहीं, बल्कि 9 सदस्य बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. शो में कंटेस्टेंट लाइमलाइट में आने के लिए हर तरह की तरकीबे अपना रहे हैं पर दर्शकों को हर किसी का गेम पसंद नहीं आ रहा है. हालिया मीडिया रिपोर्ट्स को देखें तो शो में अगर कोई नंबर 1 पर चल रहा है तो वो हैं मुनव्वर फारुकी. मुनव्वर की परफॉरमेंस को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

 ये सदस्य हैं टॉप 4 में शामिल 

इस हफ्ते जिन चार सदस्यों का गेम दर्शकों को सबसे ज्यादा मजबूत और शानदार लग रहा है, उसमें मुनव्वर के बाद दूसरा नाम अंकिता लोखंडे का सामने आया है. बीच में सलमान खान ने अंकित लोखंडे को उनकी परफॉरमेंस के लिए आगाह भी किया था जिसके बाद से अंकिता के परफॉरमेंस में काफी बदलाव देखने को मिले हैं. 
अब अंकिता किसी से भी भिड़ने से बिल्कुल भी पीछे नहीं हट रही हैं. इसके अलावा तीसरे नंबर पर अभिषेक कुमार चल रहे हैं, अभिषेक अब ईशा को छोड़ कर अपने गेमप्ले पर फोकस कर रहे हैं जो दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है.चौथे नंबर पर जिस कंटेस्टेंट ने अपनी जगह बनाई है, वह मनारा चोपड़ा हैं, जिनका कभी स्वीट तो कभी स्पाइसी अंदाज दर्शकों को देखने को मिल रहा है.

नॉमिनेशन को लेकर हुई बहस

इस बीच शो में नॉमिनेशंस को लेकर भी बहस देखने को मिल रही है. नॉमिनेशन को लेकर निल और ऐश्वर्या के बिच झगड़ा देखने को मिल रहा है. ऐश्वर्या नील से कह रही हैं कि कभी ऐसी सिचुएशन आई तो हम एक दूसरे को भी नॉमिनेट करेंगे, जिसपर नील कहते हैं, टतुम मुझे नॉमिनेट करो मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मुझे नॉमिनेशन से दिक्कत नहीं है. पर तेरे एटीट्यूड से मुझे फर्क पड़ रहा है.' इससे पहले भी दोनों के बीच में जमकर झगड़ा हुआ था. 

ये भी पढ़ें- Tiger 3: धमाकेदार होगा सलमान खान का एंट्री सीक्वेंस, मेकर्स ने की खास तैयारी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़