Bigg Boss 17 Update: Ankita Lokhande-विक्की जैन का टूटने वाला है रिश्ता? अभिनेत्री ने पति से कह दी ये बड़ी बात

Bigg Boss 17 Update: 'बिग बॉस 17' में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की खूब लड़ाई देखने को मिल रही है. वीकएंड का वार पर सलमान खान ने विक्की को उनकी पत्नी के प्रति खराब व्यवहार के लिए फटकार भी लगाई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 13, 2023, 12:35 PM IST
  • अंकिता-विक्की का झगड़ा
  • कपल के रिश्ते में आई दरार
Bigg Boss 17 Update: Ankita Lokhande-विक्की जैन का टूटने वाला है रिश्ता? अभिनेत्री ने पति से कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Bigg Boss 17 Update: टीवी की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक अंकिता लोखंडे इस समय 'बिग बॉस 17' के घर में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अपने पति विक्की जैन के साथ घर में आई हैं. हालांकि, घर में एंट्री करते ही जोड़ी के बीच काफी लड़ाई हो रही है. अंकिता के पति को उनके बुरे बिहेवियर के लिए काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

सलमान ने विक्की को फटकारा

हाल में ही वीकएंड का वार पर सलमान खान ने विक्की को उनकी पत्नी के प्रति खराब व्यवहार के लिए खूब डांट लगाई है. शो के नए प्रोमो में विक्की जैन को 'दिल का घर' से 'दिमाग का घर' में शिफ्ट किया गया है, जहां अंकिता उनके साथ नहीं होंगी. यह सुनकर अभिनेत्री थोड़ी टेंशन में हैं, जबकि विक्की हंसते हैं और बाकी प्रतिभागियों के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं.

विक्की-अंकिता का झगड़ा

अंकिता-विक्की के अलग होने के बाद बिग बॉस इस जोड़ी पर तंज कसते हैं. बिग बॉस कहते हैं कि अंकिता आप जिसके लिए उदास हैं, वह नाच-गा रहा हैं. इसके बाद अंकिता और विक्की की फिर लड़ाई हो जाती है. इस दौरान अंकिता अपने पति विक्की से कहते हैं कि तुमने मुझे यूज किया है, भूल जाओ कि अब हम शादी-शुदा हैं, तुम्हें अकेले खेलना है खेलो तुम हमेशा से ही ऐसे थे, तुम स्वार्थी हो.

अंकिता ने कही ये बात

कुछ दिन पहले ही मुनव्वर फारुकी के साथ बातचीत में अंकिता लोखंडे ने विक्की जैन के दूसरे पक्ष और गुस्से के मुद्दों के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया कि कैसे वह लड़ाई के दौरान वह विक्की से इरिटेट हो जाती हैं. अंकिता ने विक्की को कीड़ा भी बताया था. वहीं शो में विक्की जैन को अक्सर अंकिता पर गुस्सा करते हुए देखा जाता है. 

इसे भी पढ़ें: Juhi Chawla birthday: जुही चावला पर फिदा था सलमान खान का दिल, इस बड़ी वजह से एक्टर ने नहीं की थी शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़