Bigg Boss 17: फिनाले से पहले ही लीक हो गया विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट उठाएगा ट्रॉफी!

Bigg Boss 17: 'बिग बॉस 17' अपने अंतिम चरण पर है. वहीं, शो की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए कंटेस्टेंट्स हर कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच अब खबर आई है कि फिनाले से पहले ही शो को आखिरकार अपना विनर मिल चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 03:33 PM IST
    • क्या बिग बॉस को मिल गया विनर?
    • कंटेस्टेंट्स में दिखी कांटे की टक्कर
Bigg Boss 17: फिनाले से पहले ही लीक हो गया विनर का नाम, ये कंटेस्टेंट उठाएगा ट्रॉफी!

नई दिल्ली: Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) की होस्टिंग वाला छोटे पर्दे का विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' अपने अंतिम चरण में आ पहुंचा है. कुछ ही दिनों में दर्शकों के सामने इसके विनर के नाम का खुलासा भी हो जाएगा. ऐसे में दर्शक अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को ट्रॉफी दिलाने के लिए खूब वोट्स भी कर रहे हैं. वहीं, विनर के नाम को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ती जा रही है. इसी बीच अब विनर का नाम लीक हो गया है.

क्या 'बिग बॉस 17' को मिल गया विनर

'बिग बॉस 17' बेशक अपने अंतिम पड़ाव पर है, लेकिन कंटेस्टेंट्स के बीच अब भी जबरदस्त झगड़े देखने को मिल रहे हैं. हर सदस्य ट्रॉफी हासिल करने के लिए लगातार कैमरे के सामने बना हुआ है और ऐसे में दर्शकों को भी शानदार कंटेंट मिल रहा है. इसी बीच बिग बॉस के फैन पेज 'खबरी' ने अपने ट्वीटर पेज पर विनर के नाम को दावा किया है.

जानिए किसके नाम का हुआ दावा

इस ट्वीट में बताया गया है कि 'बिग बॉस 17' की ट्रॉफी अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, अभिषेक कुमार या मनारा चोपड़ा नहीं, बल्कि मुनव्वर फारुकी अपने नाम करने वाले हैं. ट्वीट में लिखा है, 'शो के इनसाइड सोर्स ने कंफर्म किया है कि मुनव्वर फारुकी 28 जनवरी को बिग बॉस 17 की ट्रॉफी उठाने वाले हैं.'

खुशी से झूम उठे मुनव्वर के फैंस

हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा, लेकिन इस खबर से मुनव्वर के चाहने वाले खुशी से झूम उठे हैं.

अभी से मुनव्वर को सोशल मीडिया पर ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी है. वहीं कई यूजर्स का मानना है कि मुनव्वर ही इस सीजन की ट्रॉफी डिजर्व करते हैं.

28 जनवरी को है फिनाले

गौरतलब है कि 'बिग बॉस 17' का फिनाले रविवार 28 जनवरी को है. फिलहाल शो में सभी कंटेस्टेंट्स दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं. आने वाले एपिसोड में फैमिली वीक दिखाया जाएगा, जिसमें विक्की जैन की मां, अंकिता लोखंडे की मां और मुनव्वर की बहन की एंट्री होने वाली है. इनकी एंट्री के कई प्रोमोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी की बहन शबाना शेख ने किया आयशा खान को इग्नोर? एक्स ने खोले अब असली राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़