Bigg Boss OTT 2 के विनर एल्विश को अब तक नहीं मिली प्राइज मनी, शहनाज के शो में किये बड़े खुलासे

Elvish Yadav on Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस 2 के विनर एल्विश यादव ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कई बड़े खुलासे किए हैं. एल्विश बताते हैं कि उन्हें शो जीतने के बाद भी प्राइज मनी का इंतजार करना पड़ रहा हैं. इंटरव्यू में उन्होंने शो से जुड़ी कई बातें बताई। एल्विश ने हाल ही में शहनाज गिल के शो में खुलासा किया कि उन्हें अभी तक प्राइज मनी नहीं मिली है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2023, 03:44 PM IST
  • एल्विश यादव ने प्राइज मनी पर किए बड़े खुलासे
  • अब तक नहीं मिले शो जीतने के पैसे
Bigg Boss OTT 2 के विनर एल्विश को अब तक नहीं मिली प्राइज मनी, शहनाज के शो में किये बड़े खुलासे

नई दिल्ली : Elvish Yadav on Bigg Boss OTT 2: 'बिग बॉस ओटीटी 2' के विनर एल्विश यादव इन दिनों लाइमलाइट में बेन हुए हैं. कभी कोई इंटरव्यू तो कभी कोई बड़ा इवेंट हर जगह एल्विश की मौजूदगी देखने को मिल ही जाती है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' के बाद से यूट्यूबर को काफी फेम मिला है. शो से बाहर आने के बाद से ही एल्विश को दर्शकों से काफी प्यार मिला है. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी एल्विश को सपोर्ट करती दिखी थीं. अब शो जीतने के बाद एल्विश ने शहनाज के शो में कई गंभीर बातें बताई हैं. 

शहनाज के शो में बताया पूरा सच

'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर एल्विश यादव इन दिनों जमकर चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में यूट्यूबर एल्विश यादव ने शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' पर पहुंचे थे. यहां उन्होंने शहनाज के साथ कई टॉपिक्स पर चर्चा की. वहीं, एल्विश ने बताया कि उनको उम्मीद थी कि वो शो नहीं जीतेंगे, क्योंकि वाइल्ड कार्ड एंट्री कंटेस्टेंट आज तक शो नहीं जीता था.

एल्विश ने कहा, 'पहले मेरा मानना ​​था कि यह उनका ही नियम है कि वे वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले को विनर नहीं बनाएंगे. मुझे उम्मीद है कि यह कोई नियम नहीं है कि वाइल्ड कार्ड से वोट मिलने के बावजूद वह जीत नहीं सकता, उन्होंने कहा, 'वाइल्ड कार्ड को जिताएंगे अगर वोट मिले तो'. लेकिन एल्विश को सब ने भारी वोट देकर विजेता बनाया था. 

एल्विश ने किया हैरान

शो में आगे शहनाज, एल्विश से पूछती हैं कि आप अपना तीसरा फोन कब ले रहे हैं? तब एल्विश ने बताया कि उनके पास पहले से ही 3 फोन हैं, जिसके बाद शहनाज ने मुस्कुरा कर पुछा, तो 4 फोन कब लेंगे? जिस पर एल्विश का रिस्पॉन्स हैरान करने वाला था. 

अब तक नहीं मिली प्राइज मनी 

एल्विश ने कहा कि 4 फोन वो बिग बॉस की प्राइज मनी मिलने के बाद लेंगे. एल्विश यादव के खुलासे से शहनाज गिल भी हैरान रह गई और शहनाज ने कहा, "ये तो गलत है. बता दें कि सलमान खान के शो ओटीटी 2 के विनर को 25 लाख रूपए की रकम मिलनी थी. शो जीतने के बाद ये रकम एल्विश को मिलने वाली थी, मगर उनके के बयान के मुताबिक उनको अभी तक ये अमाउंट मिली नहीं है.

ये भी पढ़ें- लीला पैलेस में परिणीति-राघव होगी रॉयल वेडिंग, एक दिन का किराया जान उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़