क्या बिग बॉस हाउस से बाहर हो जाएंगे लवकेश कटारिया, जानें ऑडियंस ने क्या लिया फैसला

bigg boss ott 3: इस हफ्ते लवकेश कटारिया पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई है.  बिग बॉस की सजा के रूप में लवकेश घर से बेघर होने के कगार पर आ गए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 9, 2024, 06:56 PM IST
  • क्या बिग बॉस से आउट होंगे लवकेश
  • जानें जनता ने क्या लिया फैसला
क्या बिग बॉस हाउस से बाहर हो जाएंगे लवकेश कटारिया, जानें ऑडियंस ने क्या लिया फैसला

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी 3 में सभी कंटेस्टेंट्स खुद को एलिमिनेशन से बचाने के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं. पायल मलिक, मुनीषा खटवानी, पौमी दास, नीरज गोयत घर से बेघर हो चुके हैं. वहीं अब 5वें कंटेस्टेंट का सफर जल्द ही खत्म होने वाला है. 

लवकेश को मिली सजा 
इस हफ्ते लवकेश कटारिया पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी हुई है. बिग बॉस की सजा के तौर पर लवकेश घर से बेघर होने के कगार पर आ गए हैं. लव को बचाने के लिए कंटेस्टेंट्स को चक्की पीसने का टास्क दिया गया. इस टास्क के अनुसार जो लोग लव को बचाना चाहते हैं वह चक्की पीसने का टास्क करें. इसके बाद फैसला ऑडियंस पर छोड़ दिया है कि वह लवकेश को घर में देखना चाहते हैं या नहीं. 

जनता ने सुनाया फैसला 
बिग बॉस ओटीटी 3 में लवकेश कटारिया को बचाने के लिए विशाल पांडे, सना मकबूल और शिवानी कुमारी ने चक्की चलाई थी. इसके बाद अंतिम फैसला जनता को करना है कि वह लव को घर में देखना चाहते हैं या नहीं. जनता ने लव का साथ दिया. वहीं जनता ने लव का साथ दिया. लवकेश कटारिया एलिमनेशन से बच गए हैं. बिग बॉस ने घरवालों को बताया है कि लवकेश कटारिया बच गए हैं. 

इमोशनल हुए विशाल और सना 
लवकेश ने इमोशनल होकर विशाल पांडे को गले से लगाया है. उनके वापसी पर विशाल और सना बहुत खुश हो जाते हैं. वहीं इस खबर को सुनने के बाद दोनों इमोशनल हो जाते हैं. दरअसल बिग बॉस ने लव को बाहरवाला बताया था लेकिन उन्हें किसी को बताना नहीं था लेकिन लव ने विशाल को बता दिया जिस वजह से बिग बॉस ने उन्हें एलिमिनेशन के कटघरे में खड़ा कर दिया.  

ये भी पढ़ें- पापा बनने से पहले ही रणवीर सिंह ने लिखा क्यूट नोट, बोले- 'जिंदगी का एक...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़